दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजी कोच ने चेतन सकारिया की प्रशंसा की

सराहना दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजी कोच ने चेतन सकारिया की प्रशंसा की

IANS News
Update: 2022-04-29 14:30 GMT
दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजी कोच ने चेतन सकारिया की प्रशंसा की
हाईलाइट
  • सकारिया को चोटिल तेज गेंदबाज खलील अहमद की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजी कोच जेम्स होप्स ने तेज गेंदबाज चेतन सकारिया की प्रशंसा करते हुए कहा कि वानखेड़े स्टेडियम में चार विकेट की जीत के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच को आउट करने के लिए योजना को सही से अंजाम दिया था। सकारिया को चोटिल तेज गेंदबाज खलील अहमद की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था और आईपीएल में फ्रेंचाइजी के लिए डेब्यू करने वाले गेंदबाज ने दूसरे ओवर में फिंच को बोल्ड कर दिया।

इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया की सफेद गेंद के कप्तान को जीवनदान मिला था, जब रोवमैन पॉवेल ने डीप स्क्वायर लेग पर उनका कैच छोड़ दिया।होप्स ने कहा, उनके जैसे तेज गेंदबाज का टीम में होना अच्छा है। इससे हमारी गेंदबाजी लाइनअप में मजबूती मिलती है।

सकारिया ने सही लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी की, जिससे उन्हें बड़ा विकेट मिला और मुझे लगता है कि उन्होंने फिंच को आउट करने के लिए सही तरीके से योजना को अंजाम दिया। फिंच के अपने साथी वेंकटेश अय्यर के साथ जल्दी आउट होने से दिल्ली के गेंदबाजों ने कोलकाता के बल्लेबाजों पर पूरी तरह से दबाव बनाया था, जिससे उन्हें अपने 20 ओवरों में 146/9 पर रोक दिया।

जवाब में, डेविड वार्नर के 42 और रोवमैन पॉवेल के नाबाद 33 रनों की अगुवाई में दिल्ली ने 19वें ओवर में लक्ष्य को हालिस कर अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई।  होप्स ने खुलासा किया कि राजस्थान रॉयल्स से 15 रन की हार के बाद गेंदबाजी समूह इस बारे में स्पष्ट था कि वे कोलकाता के खिलाफ कैसे गेंदबाजी करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, ईमानदारी से कहूं, तो हमारी कुछ अच्छी बैठकें हुईं, जहां हमारे गेंदबाज इस बात को लेकर आए थे कि वे केकेआर के खिलाफ किस तरह की गेंदबाजी करना चाहते हैं। हमने मैच में अधिकांश ओवरों में प्लान के मुताबिक गेंदबाजी की। आईपीएल 2022 में दिल्ली का अगला मैच रविवार दोपहर वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ होगा।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News