धोनी मैच के अंतिम फिनिशर हैं

इरफान पठान धोनी मैच के अंतिम फिनिशर हैं

IANS News
Update: 2022-04-25 12:00 GMT
धोनी मैच के अंतिम फिनिशर हैं
हाईलाइट
  • 40 वर्षीय ने बेहद कठिन परिस्थितियों में 13 गेंदों में नाबाद 28 रनों की तूफानी पारी खेली

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान को लगता है कि भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का फिनिशर के रूप में उनका प्रदर्शन किसी खिलाड़ी से कम नहीं है। 21 अप्रैल को डीवाई पाटिल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मैच जीतने के बाद फिनिशर की सराहना जारी है।

40 वर्षीय ने बेहद कठिन परिस्थितियों में 13 गेंदों में नाबाद 28 रनों की तूफानी पारी खेली और सीएसके को पांच बार के चैंपियन के खिलाफ आखिरी गेंद पर मैच जीताने में मदद की।

उन्होंने अंतिम चार गेंदों में 16 रन ऐसे समय में बनाए जब एमआई आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए तैयार दिख रहा था। स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए पठान ने कहा, एमएस धोनी आईपीएल के इतिहास में सबसे महान फिनिशर हैं। साल दर साल इस लिस्ट में कोई और शामिल होता रहा है लेकिन धोनी को कोई नहीं हटा पाया है। वह इस लीग की पहचान हैं। एमएसडी और एबी डिविलियर्स आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़े फिनिशर रहे हैं, लेकिन धोनी इसमें सबसे आगे हैं।

अगर हम इस सीजन के बारे में बात करते हैं, तो राहुल तेवतिया, दिनेश कार्तिक, शिमरोन हेटमायर के नामों का उल्लेख करना उचित है क्योंकि वे अपनी टीमों के लिए लगातार मैच को अंतिम रूप दे रहे हैं। लेकिन जब अंतिम फिनिशर की बात आती है, तो जाहिर है कि केवल एक ही नाम दिमाग में आता है और वह धोनी का है। पठान ने यह भी दावा किया कि अंक तालिका के निचले हिस्से में रहने के बावजूद, कोई भी टीम अभी भी चेन्नई सुपर किंग्स को हल्के में नहीं ले सकती है।

पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा, कोई भी टीम सीएसके को कम करके आंकने की गलती नहीं कर सकती। यह एक ऐसी टीम है जो हार के भी जीत छीनना जानती है। इस टीम ने ऐसा कई बार किया है और यही कारण है कि यह हमेशा अन्य टीमों के लिए सबसे खतरनाक रही है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News