दिनेश कार्तिक भारत के टी20 विश्व कप टीम में शामिल होने पर कहा, सपने सच होते हैं

दिनेश कार्तिक दिनेश कार्तिक भारत के टी20 विश्व कप टीम में शामिल होने पर कहा, सपने सच होते हैं

IANS News
Update: 2022-09-12 16:30 GMT
दिनेश कार्तिक भारत के टी20 विश्व कप टीम में शामिल होने पर कहा, सपने सच होते हैं
हाईलाइट
  • आगामी टी20 विश्व कप के लिए भारत के 15 सदस्यीय टीम में अनुभवी क्रिकेटर को चुना।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप 2022 टीम के लिए भारतीय टीम में चुने जाने के बाद अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया।आईपीएल 2022 में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ भारत के लिए वापसी करने वाले कार्तिक आरसीबी और राष्ट्रीय टीम के लिए एक फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं। उनकी प्रभावशाली स्ट्राइक रेट और फिनिशिंग कौशल को देखते हुए अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने सोमवार को आगामी टी20 विश्व कप के लिए भारत के 15 सदस्यीय टीम में अनुभवी क्रिकेटर को चुना।

टीम की घोषणा के बाद कार्तिक ने ट्विटर पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा, सपने सच होते हैं।37 वर्षीय विकेटकीपर को ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला खेलने के लिए घोषित टीम में भी शामिल किया गया है। उन्होंने पहले बताया था कि भारत के लिए खेलने की प्रेरणा हमेशा की तरह मजबूत है।कार्तिक ने कहा, देश के लिए खेलना बड़ा विजन था। मुझे पता है कि विश्व कप नजदीक है। मैं उस विश्व कप का हिस्सा बनना चाहता हूं और भारत को जीतने में मदद करना चाहता हूं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News