IPL-13: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण ऋषभ पंत एक हफ्ते के लिए बाहर

IPL-13: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण ऋषभ पंत एक हफ्ते के लिए बाहर

Bhaskar Hindi
Update: 2020-10-12 07:02 GMT
IPL-13: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण ऋषभ पंत एक हफ्ते के लिए बाहर
हाईलाइट
  • पंत को शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच के दौरान हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी
  • पंत चोट के चलते रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में भी नहीं खेले थे
  • हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण ऋषभ पंत एक हफ्ते के लिए IPL-13 से बाहर

डिजिटल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को एक बड़ा झटका लगा है। दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चोट के कारण अगले एक हफ्ते तक टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे। वह चोट के चलते रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में भी नहीं खेले थे। पंत को शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच के दौरान हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी। पंत को डॉक्टरों ने एक हफ्ते आराम करने के लिए कहा है। 

बता दें कि मुंबई के खिलाफ हुए मैच में दिल्ली को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। मैच में दिल्ली ने मुंबई को 163 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में मुंबई ने 19.4 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 166 रन बनाकर मैच जीता। दिल्ली के कप्तान अय्यर ने मुंबई के खिलाफ मैच के बाद पंत की इंजरी पर कहा कि, डॉक्टरों ने पंत को एक हफ्ते आराम करने की सलाह दी है। मुझे उम्मीद है कि ब्रेक के बाद वह जोरदार वापसी करेंगे। पंत ने इस सीजन में दिल्ली के लिए अब तक 6 मैचों में 35.70 की औसत से 176 रन बनाए हैं। 

हमने 10-15 रन कम बनाए: अय्यर
मुंबई के खिलाफ हार पर अय्यर ने कहा है कि, हमने 10-15 रन कम बनाए। मुझे लगता है कि 175 रनों का स्कोर शानदार होता। मार्कस स्टोइनिस जब आउट हुए तब हमें काफी नुकसान हुआ। अय्यर ने कहा की टीम को अपनी फील्डिंग पर भी काम करने की जरूरत है। अय्यर ने कहा, यह ऐसी चीज है, जिस पर हमें काम करना है। हमें अपनी फील्डिंग पर काम करना है। कुल मिलाकर उन्होंने हमें हर तरह से मात दी। अगले मैच में हमें अपनी मानसिकता पर भी काम करना है। मुझे लगता है कि हमारे लिए यह जरूरी है कि हम किसी भी चीज को हल्के में न लें। कुछ ऐसी चीजें हैं जिन पर हमें काम करने की जरूरत है। 

Tags:    

Similar News