मोहम्मद शमी की पत्नी ने हार्दिक पांड्या को लेकर किया पोस्ट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

तंज मोहम्मद शमी की पत्नी ने हार्दिक पांड्या को लेकर किया पोस्ट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

IANS News
Update: 2022-09-04 12:30 GMT
मोहम्मद शमी की पत्नी ने हार्दिक पांड्या को लेकर किया पोस्ट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
हाईलाइट
  • मोहम्मद शमी की पत्नी ने हार्दिक पांड्या को लेकर किया पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

डिजिटल डेस्क, दुबई। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर अपने सोशल मीडिया पोस्ट से भारतीय तेज गेंदबाज पर परोक्ष हमला बोलकर सुर्खियों में आ गई हैं।

एशिया कप में टीम इंडिया की जीत के बाद हसीन जहां ने हार्दिक पांड्या की एक फोटो शेयर की। उन्होंने अपने पति शमी पर तंज कसते हुए कैप्शन लिखा, औरतबाजों से नहीं बचती देश की गरिमा। ऐसा लगता है कि हसीन जहां ने मोहम्मद शमी का नाम लिए बगैर इस तरह से उन पर निशाना साधा है।

भारत को छक्के से जीत दिलाने वाले हार्दिक का पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट से जीत दिलाने में बड़ा हाथ था। उन्हें उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन आफ द मैच भी चुना गया था।

पाकिस्तान पर जीत के बाद, हसीन जहां ने हार्दिक पांड्या की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसके साथ कैप्शन लिखा, एक यादगार जीत बधाई। देश को जीतने में मदद करने के लिए हमारे टाइगर्स को धन्यवाद। यह होना ही था। देश का रुतबा, देश का गरिमा ईमानदारों, देशभक्तों से ही बचती है। न कि अपराधी औरतबाजों से बचाई जाती है।

इस पोस्ट से प्रशंसकों में व्यापक आक्रोश फैल गया और कई लोगों ने शमी पर बिना नाम लिए हमले के लिए हसीन जहां की आलोचना की।

शमी एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। टीम इंडिया ने अपने पहले दो मैच जीतकर सुपर फोर में जगह बनाई है।

अब भारत को सुपर फोर में तीन मैच खेलने हैं, जिसमें से एक मैच आज पाकिस्तान के खिलाफ होगा, जबकि बाकी दो मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News