B'day Wishes: सचिन के जन्मदिन पर खेल जगत के दिग्गज खिलाड़ियों समेत बॉलीवुड सितारों ने भी दी बधाईयां

B'day Wishes: सचिन के जन्मदिन पर खेल जगत के दिग्गज खिलाड़ियों समेत बॉलीवुड सितारों ने भी दी बधाईयां

Bhaskar Hindi
Update: 2020-04-24 07:13 GMT
B'day Wishes: सचिन के जन्मदिन पर खेल जगत के दिग्गज खिलाड़ियों समेत बॉलीवुड सितारों ने भी दी बधाईयां

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का आज 47वां जन्मदिन है। सचिन के जन्मदिन के अवसर पर उनके फैंस, खेल जगत के दिग्गज खिलाड़ी समेत बॉलीवुड सितारे भी उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं कोरोनावायरस महामारी के कारण सचिन ने इस बार अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं करने का फैसला किया है। उन्होंने यह फैसला कोरोनावायरस के खिलाफ भारत की लड़ाई में अहम भूमिका निभा रहे पुलिस, डॉक्टर और कई वॉरियर्स के प्रति सम्मान के लिए किया है। सचिन का मानना है कि, यह जश्न मनाने का समय नहीं है। वहीं उन्होंने लोगों से घर में ही परिवार के साथ सुरक्षित रहने की सलाह दी है। 

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने ट्विटर पर सिचन के साथ की एक फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने फोटो पर कैप्शन दिया, ‘‘हैप्पी बर्थडे बॉसमैन, आपने खेल में जो विरासत छोड़ी है, वह अमर रहेगी। भगवान आप पर हमेशा आशिर्वाद बनाए रखे चैंपियन।

शास्त्री के अलावा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी ट्विटर पर सिचन के साथ की एक फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने फोटो पर कैप्शन दिया, उस इंसान को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जिसके क्रिकेट के प्रति जुनून ने कई लोगों को प्रेरित किया है। प्रार्थना करता हूं कि, आपका साल शानदार रहे पाजी।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपने पूर्व साथी को बधाई देते हुए लिखा, सचिन को जन्मदिन की बधाई। आपका जीवन स्वास्थ और खुशियों से भरा रहे।

सचिन के सलामी जोड़ीदार रहे वीरेंद्र सहवाग ने दो फोटो पोस्ट करते हुए अपने आदर्श को बधाई देते हुए लिखा, सही बात है कि, जब वह बल्लेबाजी कर रहे थे तो इस महान इंसान ने भारत में समय को रोक दिया था, लेकिन उनके करियर को प्ररेणा को इन दो फोटो में समझा जा सकता है। इस मुश्किल समय में याद करने के लिए सबसे उपयुक्त चीज।

टेस्ट टीम में सचिन के साथ कई साझेदारियां करने वाले पूर्व बल्लेबाज वीवीएस. लक्ष्मण ने लिखा, सचिन को जन्मदिन की बधाई। आप हमेशा एक प्ररेणा रहेंग। आप जो कुछ भी करें सभी में सफल रहें।

 वहीं 2011 विश्व कप के हीरो रहे युवराज सिंह ने सचिन को बधाई देते हुए लिखा, एक लीजेंड जिसके बल्ले और दिल में दोनों जगह स्वीट स्पॉट है। सचिन को जन्मदिन की बधाई। आपका जीवन आपके रिकार्ड्स की तरह की चमकता रहे और आप अपने बेहतरीन कर्मो से लोगों को प्रेरित करते रहें। 

Tags:    

Similar News