धवन चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से भी बाहर, मयंक अग्रवाल को मिला मौका

धवन चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से भी बाहर, मयंक अग्रवाल को मिला मौका

Bhaskar Hindi
Update: 2019-12-11 10:46 GMT
धवन चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से भी बाहर, मयंक अग्रवाल को मिला मौका

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 के बाद अब वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। उनकी जगह मयंक अग्रवाल को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। मयंक को दूसरी बार टीम में शामिल किया गया है। लेकिन अब तक उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। इससे पहले मयंक को वर्ल्ड कप में विजय शंकर की जगह टीम में शामिल किया था। लेकिन तब भी उन्हें मौका नहीं मिला था। भारत-वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे की सीरीज का पहला मैच 15 दिसंबर को चेन्नई में खेला जाएगा। 18 दिसंबर को दूसरा मैच विशाखापट्‌टनम में। जबकि तीसरा मैच 22 दिसंबर को कटक में होगा।

धवन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में महाराष्ट्र के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हुए थे। उनकी चोट अब तक ठीक नहीं हुई। बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले कहा था, ‘‘बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनके साथ है। उनके चोट की समीक्षा की जा रही है। मेडिकल टीम ने सुझाव दिया है कि, धवन को अपने टांके बंद होने और घाव को पूरी तरह से ठीक करने के लिए कुछ और समय चाहिए।

धवन चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी नहीं खेल सके। उनके जगह पर विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया था। हालांकि, सैमसन को शुरुआती दो मैच में खेलने का मौका नहीं मिला।

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय वनडे टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडेय, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार।
 

Tags:    

Similar News