बिग बैश लीग के लिए मेलबर्न स्टार्स से जुड़ेंगे वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर आंद्रे रसेल

बीबीएल बिग बैश लीग के लिए मेलबर्न स्टार्स से जुड़ेंगे वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर आंद्रे रसेल

IANS News
Update: 2021-12-08 08:00 GMT
बिग बैश लीग के लिए मेलबर्न स्टार्स से जुड़ेंगे वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर आंद्रे रसेल
हाईलाइट
  • रसेल स्टार्स के लिए पहला मैच शुक्रवार को उनके पिछले बीबीएल क्लब सिडनी थंडर के खिलाफ खेलेंगे

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। बिग बैश लीग (बीबीएल) की ओर से मेलबर्न स्टार्स ने घोषणा की है कि वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल लीग के मौजूदा सत्र के लिए टीम में शामिल होंगे। रसेल पांच मैच खेलेंगे। कैस अहमद, जो क्लार्क , सैयद फरीदौन और हारिस रउफ के बाद इस सीजन में स्टार्स के लिए पांचवें खिलाड़ी के रूप में हस्ताक्षर करेंगे।

मुख्य कोच डेविड हसी ने कहा रसेल स्टार्स के लिए पहला मैच शुक्रवार को उनके पिछले बीबीएल क्लब सिडनी थंडर के खिलाफ खेलेंगे। हम चाहते हैं कि हमारा स्टार्स परिवार एमसीजी में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को एक्शन मोड में देखे।

रसेल ने 2014 से 2017 तक तीन सीजन में बीबीएल में अपना अच्छा प्रदर्शन किया था। रसेल ने थंडर के लिए तीन सीजन में 19 मैच खेले, बीबीएल में उनका आखिरी मैच जनवरी 2017 में था। बीबीएल में उन्होंने 17 पारियों में 166.29 के स्ट्राइक रेट से 296 रन बनाए हैं, जिसमें 21 छक्के शामिल हैं। वहीं, गेंदबाजी से उन्होंने 7.97 की इकॉनमी रेट से 23 विकेट लिए हैं।

सिडनी में आने के बाद रसेल वर्तमान में 72 घंटे के लिए होम क्वारंटीन में हैं। उन्होंने अपनी टीम डेक्कन ग्लैडिएटर्स को अबू धाबी में टी10 लीग खिताब पाने के लिए सिर्फ 32 गेंदों पर नाबाद 90 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीता। रसेल को हाल ही में आईपीएल के 2022 सीजन से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने रिटेन किया था।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News