कोच वॉल्श ने कहा, भारत के खिलाफ मिली हार से हमें सबक लेना होगा

महिला विश्व कप कोच वॉल्श ने कहा, भारत के खिलाफ मिली हार से हमें सबक लेना होगा

IANS News
Update: 2022-03-14 10:30 GMT
कोच वॉल्श ने कहा, भारत के खिलाफ मिली हार से हमें सबक लेना होगा
हाईलाइट
  • वॉल्श ने कहा
  • भारत के खिलाफ हमारा अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है

डिजिटल डेस्क, वेलिंगटन (न्यूजीलैंड)। वेस्टइंडीज महिला टीम के मुख्य कोच कर्टनी वॉल्श ने 12 मार्च को आईसीसी महिला विश्व कप में अपनी टीम के खिलाफ शानदार जीत का श्रेय भारत को दिया है। जीत का श्रेय देते हुए उन्होंने कहा, मिताली राज की अगुवाई वाली टीम ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि उनकी टीम को टूर्नामेंट में आगे चल रही इस हार से सबक सीखना होगा।

भारत ने स्टैफनी टेलर की अगुवाई वाली वेस्ट इंडीज को 155 रनों से हरा दिया था। जीत की उम्मीद को लेकर वेस्टइंडीज मंगलवार को यहां बेसिन रिजर्व में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना अगला मैच खेलेगी।

वॉल्श ने कहा, भारत के खिलाफ हमारा अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है। मुझे लगता है कि भारत ने हमारे खिलाफ काफी अच्छा प्रदर्शन किया और यह कुछ ऐसा है जिस पर हमें गौर करना है। उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि यह 317 रन बनाने वाली पिच नहीं थी, जब मैंने पिच को देखा, तो मैंने सोचा कि अगर हम उन्हें 250-270 तक समेट दें तो यह हमारे लिए अच्छा होगा, लेकिन मुझे निश्चित रूप से ऐसा लग रहा था कि टीम 300 रन बनी सकती है।

उन्होंने आगे कहा, लेकिन हमारे पास अभी भी ग्रुप चरणों में खेलने के लिए प्रतियोगिता में चार और गेम हैं। इसलिए हमें उस पर ध्यान केंद्रित करना होगा और एक समय में एक गेम खेलना होगा। आप जानते हैं, हमने नंबर दो टीम के साथ मैच खेला और उन्होंने हमें बहुत पीछे छोड़ दिया। वहीं, अब हम मंगलवार को नंबर एक टीम के साथ खेलेंगे, इस मैच में हम जीत के विश्वास के साथ क्रीज पर उतरेंगे।

वहीं, वेस्टइंडीज महिला टीम के मुख्य कोच कर्टनी वॉल्श ने सोमवार को यह भी कहा कि धीमी ओवर गति के कारण मैच फीस में 40 फीसदी की कटौती किसी भी टीम को मुश्किल में डाल सकती है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने रविवार को वेस्टइंडीज की महिला टीम पर शनिवार (12 मार्च) को सेडॉन पार्क में अपने क्रिकेट विश्व कप मैच में भारत के खिलाफ धीमी ओवर गति बनाए रखने के लिए मैच फीस का 40 प्रतिशत जुर्माना लगाया था, इस पर मुख्य कोच ने टिप्पणी की है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News