बिहार : फेसबुक के जरिए हुआ प्यार, जब लड़की ने बात करना बंद किया तो मार दी गोली

IANS News
Update: 2023-05-13 10:20 GMT
Gun point. (File Photo: IANS)
डिजिटल डेस्क, पटना। सिरफिरे युवक ने नाबालिग लड़की को गोली मार दी। इस घटना में लड़की घायल हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अशोक नगर इलाके में एक 21 वर्षीय युवक ने 16 साल की लड़की को गोली मार दी और फरार हो गया। आरोपी की पहचान फतुहा इलाका के रहने वाले सूरज कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता कि फेसबुक के जरिए छात्रा और सूरज के बीच दोस्ती हुई थी। सुरज पास के ही किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता था। फेसबुक पर चैटिंग कर दोनों में बात होने लगी और यह दोस्ती प्यार में बदल गई। 
इस बीच, लड़की के परिजनों को जब इसकी जानकारी मिली तो उसने यह रिश्ता समाप्त करने को कहा। इस बीच घर में लड़की की शादी की भी बात चलने लगी। लड़की ने सूरज से बात करना बीएनडी कर दिया, जो सूरज को नागवार गुजरा।

शुक्रवार को छात्रा घर से कुछ ही दूर सामान लेने निकली थी कि सूरज ने उसे घेर लिया और यह कहते हुए गोली मार दी कि तुम मेरी नहीं होगी तो किसी और की भी नहीं हो सकती। गोली की आवाज सुनकर तत्काल घायल अवस्था में छात्रा को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। इधर, कंकड़बाग के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News