युवक ने आठ साल की बच्ची को बनाया शिकार, दुष्कर्म करने के बाद घोंटा गला

आजमगढ़ युवक ने आठ साल की बच्ची को बनाया शिकार, दुष्कर्म करने के बाद घोंटा गला

IANS News
Update: 2022-10-19 03:30 GMT
युवक ने आठ साल की बच्ची को बनाया शिकार, दुष्कर्म करने के बाद घोंटा गला

डिजिटल डेस्क, आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में 8 साल की बच्ची के साथ उसके 22 वर्षीय पड़ोसी ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया और फिर उसका गला घोंट कर मार दिया। आरोपी लक्ष्मण को गिरफ्तार कर लिया गया है। आजमगढ़ के एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि, पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पाया कि, गांव में नाबालिग लड़की के घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर रहने वाला आरोपी उसे टॉफी देने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया था। वहां उसने दुष्कर्म करने के बाद नाबालिग का गला घोंट दिया।

उन्होंने बताया कि, जांच के दौरान पता चला स्थानीय आटा चक्की में काम करने वाला लक्ष्मण नशे का आदी है। लड़की जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और उसका शव सुनसान इलाके में मिला।

घटना की जांच के लिए डीआईजी आजमगढ़ रेंज अखिलेश कुमार और एसपी के नेतृत्व में पुलिस की टीम फॉरेंसिक विशेषज्ञों के साथ मौके पर पहुंची। एसपी ने कहा, हम मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News