बस में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे 60 यात्री

आंध्र प्रदेश बस में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे 60 यात्री

IANS News
Update: 2022-10-21 06:30 GMT
बस में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे 60 यात्री

डिजिटल डेस्क, विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश में शुक्रवार को सरकारी सड़क परिवहन निगम (आरटीसी) की एक बस में अचानक आग लग गई। इस हादसे का शिकार होने से कम से कम 60 यात्री बाल-बाल बचे। घटना शुक्रवार सुबह कृष्णा जिले के वेंत्रप्रगड़ा के पास की है। आंध्र प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (एपीएसआरटीसी) की बस छात्रों सहित 60 यात्रियों के साथ गुडीवाड़ा से विजयवाड़ा जा रही थी। बस के इंजन में अचानक आग लग गई।

धुंआ देख ड्राइवर ने बस को रोका और यात्रियों को नीचे उतरने को कहा। पूरी बस में आग लगने से पहले सभी यात्री सुरक्षित नीचे उतर गए, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया।

घटना में किसी को चोट नहीं आई। हालांकि, बस पूरी तरह जलकर खाक हो जाने के कारण यात्रियों ने अपना सामान खो दिया। उनमें से कुछ नकद, सोने के आभूषण और अन्य कीमती सामान शामिल थे। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News