शराब तस्करों ने एसएसबी के जवान को कुचला, मौत

बिहार शराब तस्करों ने एसएसबी के जवान को कुचला, मौत

IANS News
Update: 2022-08-30 10:00 GMT
शराब तस्करों ने एसएसबी के जवान को कुचला, मौत
हाईलाइट
  • बिहार: शराब तस्करों ने एसएसबी के जवान को कुचला
  • मौत

डिजिटल डेस्क,मधुबनी। बिहार में भले शराबबंदी लागू है, लेकिन शराब तस्करों का मनोबल अभी भी बढ़ा हुआ है। तस्करों ने सोमवार की रात मधुबनी जिले के लदनियां थाना क्षेत्र में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के ड्यूटी पर तैनात एक जवान को वाहन से कुचल दिया, जिससे जवान की मौत हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि भारत - नेपाल सीमा पर जोगिया बस्ती के समीप नेपाल की ओर से शराब माफिया चार पहिया वाहन से शराब की बड़ी खेप लेकर बिहार में प्रवेश करना चाह रहे थे।

बताया जाता है कि इसकी सूचना मिलने के बाद एसएसबी के दो जवान जोगिया बस्ती पहुंचे। जैसे ही एक चार पहिया वाहन अंदर की ओर आता दिखा जवानों ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वाहन चालक एक एसएसबी जवान को कुचलते हुए वाहन सहित भाग निकला।

इस घटना में हेड कांस्टेबल (जवान) देवराज (43) गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर जुटे अधिकारी और जवान गंभीर रूप से जख्मी देवराज को इलाज को लिए जयनगर स्थित अनुमंडलीय अस्पताल ले गए। जहां, चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

लदनिया के थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि देवराज हिमाचल प्रदेश के रहने वाले थे और एसएसबी के 18वीं बटालियन के अंतर्गत सीमा पर तैनात थे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News