मेरठ की कॉलेज छात्रा ने चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की

जान देने की कोशिश मेरठ की कॉलेज छात्रा ने चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की

IANS News
Update: 2022-10-20 13:31 GMT
मेरठ की कॉलेज छात्रा ने चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की

डिजिटल डेस्क, मेरठ। विवेकानंद सुभारती विश्वविद्यालय, मेरठ से बीडीएस द्वितीय बर्ष में स्नातक करने वाली एक छात्रा ने मेरठ शहर के विवेकानंद सुभारती विश्वविद्यालय के परिसर में कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की है। मेरठ जिले के थाना लिसाड़ीगेट इलाके की रसीद नगर के रहने वाली 20 वर्षीय वानिया शेख नाम की छात्रा ने विवेकानंद सुभारती विश्वविद्यालय परिसर में बनी लाइब्रेरी की चौथी मंजिल से कथित तौर पर कूदकर जान देने की कोशिश की।

छात्रा को इलाज के लिए सुभारती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित छात्रा ने अपनी साथी छात्रा से कहा, मैं ऊपर जा रही हूं, वहां से सेल्फी खींचनी है। मौसम भी अच्छा है।

इसके बाद छात्रा अचानक बाउंड्री पर खड़ी हो गई। जिसके बाद कॉलेज में शोर मच गया, और सभी छात्र नीचे से आवाज लाने लगे की मत कूदो, लेकिन छात्रा ने किसी की नहीं सुनी और वहा से कूद गई। कॉलेज प्रबंधक का कहना है कि छात्रा ने छलांग लगाने पहले उसका दोस्त से फोन पर झगड़ा हुआ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने कहा कि थाना जानी क्षेत्र में विवेकानंद सुभारती विश्वविद्यालय की बीडीएस द्वितीय बर्ष की छात्रा ने लाइब्रेरी की छत से कूदकर खुदखुशी की कोशिश की है। छात्रा का इलाज सुभारती मेडिकल कॉलेज में आईसीयू में चल रहा है। एसपी ने कहा कि छात्रा द्वारा उठाये गए घातक कदम के सम्बंध कॉलेज प्रबंधन और छात्रा के परिवार वालों से पुछताछ की जा रही है। आगे जांच कर कार्रवाई की जायेगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News