दिल्ली हिंसा: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा, चाकू मारकर की थी अंकित शर्मा की हत्या

दिल्ली हिंसा: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा, चाकू मारकर की थी अंकित शर्मा की हत्या

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-27 19:19 GMT
दिल्ली हिंसा: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा, चाकू मारकर की थी अंकित शर्मा की हत्या

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून और एनसीआर के विरोध के नाम पर ​दिल्ली में हुई हिंसा में मारे गए आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनकी मौत का खुलासा हो गया है। उनकी हत्या बेरहमी से की गई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अंकित शर्मा के शरीर पर चाकू के निशान होने का खुलासा हुआ है। अंकित के पेट और सीने में चाकू के निशान मिले हैं। पूरे शरीर पर चाकू के कई निशान हैं। अंकित शर्मा की हत्या का आरोप आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर है। गुरुवार को उनके खिलाफ हत्या, आगजनी और हिंसा फैलाने का केस भी दर्ज हुआ।

आई बी अफसर अंकित शर्मा के परिवार ने क्या कहा
अंकित शर्मा के परिवार ने ताहिर हुसैन को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। परिवार के मुताबिक, अचानक बाहर से पड़ोस में रहने वाले एक परिवार की मदद के लिए गुहार सुनाई दी। गुहार सुनकर अंकित मदद के लिए बाहर आए। अंकित की मां ने उन्हें रोका भी, लेकिन उन्होंने नहीं सुना। अंकित उस वक्त जो घर से निकला, फिर वापस नहीं लौटा, लौटी तो अंकित की लाश, वो भी पास के नाले से बरामद हुई। 

आरोपी ने कहा- दंगाई किसी के नहीं होते
वहीं, ताहिर हुसैन का कहना है कि अंकित की मौत से दुखी हूं। अंकित के परिवार के साथ हूं। दंगाई किसी के नहीं होते। मुझे नहीं पता मेरे घर की छत से कौन पेट्रोल बम और पत्थर फेंक रहा था।

आरोपी पार्षद ताहिर हुसैन की बढ़ी मुश्किलें
इस मामले में आरोपी ताहिर हुसैन के खिलाफ गुरुवार को हत्या, आगजनी और हिंसा फैलाने का केस दर्ज हुआ। केस दयालपुर थाने में दर्ज हुआ। वहीं, आम आदमी पार्टी ने ताहिर हुसैन के खिलाफ कार्रवाई की है। पार्टी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ताहिर हुसैन के खजूरी इलाके में स्थित घर को सील कर दिया। ताहिर हुसैन के घर के छत पर पत्थर, गुलेल और पेट्रोल बम मिला था। आरोप है कि यहां से भी पत्थरबाजी की गई थी।

आरोपी की छत पर मिले पत्थर और पेट्रोल बम
AAP पार्षद के घर की छत पर पत्थरों और पेट्रोल बम से भरी टोकरियां इधर-उधर बिखरी पड़ी मिलीं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ उपद्रवी एक मकान की छत से पत्थर और पेट्रोल बम नीचे बरसा रहे हैं। बताया जाता है कि जिस मकान की छत से हमला किया गया वो मकान ताहिर हुसैन का है।

Tags:    

Similar News