दवाओं से शराब बनाने का आरोपी डॉक्टर हिरासत से फरार

बिहार दवाओं से शराब बनाने का आरोपी डॉक्टर हिरासत से फरार

IANS News
Update: 2022-09-30 19:00 GMT
दवाओं से शराब बनाने का आरोपी डॉक्टर हिरासत से फरार

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के वैशाली जिले में दवाओं के जरिए शराब बनाने के आरोप में गिरफ्तार एक डॉक्टर गुरुवार देर रात आबकारी विभाग की हिरासत से फरार हो गया। अधिकारियों ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। जिले के सदर थाना क्षेत्र के सुभाई गांव में आबकारी विभाग ने छापेमारी कर सुरेश कुमार को गिरफ्तार किया था, जिसके पास दवाओं का जखीरा था, जिसका इस्तेमाल वह शराब बनाने में कर रहा था। दो दर्जन आबकारी अधिकारियों और स्थानीय पुलिस उसे पकड़कर सदर थाने ले आई थी।

वहां उन्होंने स्थानीय मीडिया को एक इंटरव्यू भी दिया, जिसमें बताया गया कि कैसे वह शराब बनाने के लिए रासायनिक तरीकों का इस्तेमाल कर रहा था। वैशाली के आबकारी अधीक्षक विजय शेखर दुबे ने कहा, थाने में आरोपी को हाथ बांधकर बैठाया गया था। लेकिन वह किसी तरह थाने से भागने में सफल रहा और अंधेरे में गायब हो गया।

पुलिस और आबकारी विभाग ने पूरी रात उसे खेत और सुभाई गांव में उसके घर में ढूंढा। लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। उन्होंने कहा, हमने डॉक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और पुलिस हिरासत से भागने का अतिरिक्त आरोप भी लगाया है। उसे पकड़ने के लिए तलाश तेज कर दी गई है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News