पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-11-19 04:30 GMT
पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के करहेड़ा इलाके में पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। पुलिस ने इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। साहिबाबाद की सीईओ पूनम मिश्रा ने बताया है कि शुक्रवार शाम को साहिबाबाद इलाके में एक चेन स्नेचिंग का मामला सामने आया था। इसके बाद रात में चेकिंग की जा रही थी।

इसी दौरान बाइक से आ रहे दो बदमाशों को रुकने का इशारा किया गया, लेकिन वह नहीं रुके और उन्होंने पुलिस पर फायर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो एक बदमाश घायल हो गया और दूसरे को पकड़ लिया गया।

गिरफ्तार बदमाशों ने इसके पहले साहिबाबाद में लूट की 2 घटनाओ को अंजाम दिया था। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने घायल बदमाश रेहान उर्फ बारिश और रोहित उर्फ रोहन को गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली निवासी रेहान उर्फ बारिश को पुलिस की गोली लगी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News