संतान पाने की चाह में महिला ने मासूम की चढ़ाई बलि, गिरफ्तार

घटना संतान पाने की चाह में महिला ने मासूम की चढ़ाई बलि, गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-08-26 04:30 GMT
संतान पाने की चाह में महिला ने मासूम की चढ़ाई बलि, गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक महिला ने अपने ही 18 महीने के भतीजे की तांत्रिक पूजा के तहत बलि दे दी। घटना अमरोहा जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र के मलकपुर गांव की है। पुलिस ने 32 वर्षीय महिला सरोज देवी और उसके पति को हिरासत में लिया है।

बच्चे के पिता, 28 वर्षीय रमेश कुमार ने कहा, मेरे बड़े भाई और भाभी ने पहले उनके जन्म के तुरंत बाद तीन बच्चों को खो दिया था। जब वह चौथी बार गर्भवती हुई, तो दंपति ने समाधान के लिए एक तांत्रिक से सलाह ली ताकि उनका चौथा बच्चा जीवित रहे। उन्होंने तांत्रिक के कहने पर मेरे मासूम बेटे को मार डाला।

पुलिस के मुताबिक, घर से लापता होने के दो दिन बाद बच्चे के शरीर के टुकड़े खेत में मिले। माता-पिता ने बच्चे को उसकी ताई सरोज और दादी गंगा देवी की देखरेख में छोड़ दिया था। बच्चे के लापता होने पर रमेश कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अगले दिन, एक किसान ने गांव से लगभग 400 मीटर दूर गन्ने के खेत में बच्चे के शरीर के कटे हुए अंग देखे और और पुलिस को सूचित किया।

आरोपी से पूछताछ में पता चला कि सरोज ने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी थी। अमरोहा के पुलिस अधीक्षक आदित्य लांगे ने कहा, मासूम की बलि दी गई थी। आरोपी महिला ने अपराध कबूल कर लिया है। उसने पुलिस को बताया कि उसने एक तांत्रिक के कहने पर मासूम को मार डाला। बाद में उसने पैर और शरीर के अन्य हिस्सों को काट दिया। हमने बच्चे का सिर बरामद कर लिया है जिसके माथे पर तिलक था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News