झगड़े में पति ने लगाई आग, सिलेंडर फटा, बाल-बाल बची जान

झगड़े में पति ने लगाई आग, सिलेंडर फटा, बाल-बाल बची जान

Anita Peddulwar
Update: 2019-04-26 06:18 GMT
झगड़े में पति ने लगाई आग, सिलेंडर फटा, बाल-बाल बची जान

डिजिटल डेस्क, कुमरमभीम( आसिफबाद)। पति-पत्नी के मामूली झगड़े कई बात बड़े गंभीर रूप ले लेते हैं। ऐसा ही वाकया तेलंगाना के कुमरमभीम में सामने आया।  कुमरमभीम आसिफबाद जिला केंद्र में जैन्नुर मंडल के जंगांम ग्राम में पति-पत्नी के झगड़े के बाद पति द्वारा लगाई गई आग से  सिलेंडर फट गया। जिससे  मकान पूरी तरह से जलकर खाक हो गया।

पति-पत्नी दोनों है नौकरीपेशा
प्राप्त जानकारी के अनुसार पति- पत्नी में झगड़ा होने के कारण पति ने गुरुवार की देर रात को एक कोने में चिंगारी लगाकर आग लगा दी। आग धीरे-धीरे  गैस सिलेंडर तक पहुंचने से गैस सिलेंडर विस्फोट होने से आग लग गई। जिससे गृहस्थी का पूरा सामान खाक हो गया। बताया जाता है कि जंगांमग्राम निवासी नारायण उसी गांव में सरकारी स्कूल में अध्यापक के तौर पर कार्यरत है। नारायण की पत्नी यमुना बाई आंगनवाड़ी में टीचर है । दोनों को एक बेटा और एक बेटी है। बेटी का स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण पति - पत्नी के बीच पिछले 4 साल से तू तू मैं मैं चल रहा था । इसी झगड़े से तंग आकर यमुना बाई अपने मायके चली गई। कुछ दिन मायके में रहने के बाद वह अपने पति के पास रहने आई और उसी दिन दोनों के बीच झगड़ा हुआ।

धमाके की आवाज आते ही घर से बाहर दौड़े
नारायण ने झगड़ा होने के बाद मकान के एक कोने में आग लगाकर फरार हो गया ।आग धीरे-धीरे गैस सिलेंडर तक पहुंचने के कारण गैस सिलेंडर फट गया जिससे मकान पूरा जलकर राख हो गया। घटना के समय उनका बेटा, बेटी और यमुना बाई भीतर थे। जैसे ही विस्फोट की आवाज आई तीनों घर से बाहर निकल आए जिससे तीनों की जान बच गई।  घटना की सूचना अग्निशाम  को दी गई। अग्निशामक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।  मशक्कत के बाद आग पर काबू तो पा लिया लेकिन गृहस्थी का पूरा सामान आग की भेंट चढ़ गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

Tags:    

Similar News