बांका में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत मिला व्यक्ति

बिहार बांका में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत मिला व्यक्ति

IANS News
Update: 2022-03-15 07:00 GMT
बांका में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत मिला व्यक्ति

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के बांका जिले में एक बीमा कंपनी का एक कर्मचारी रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मृतक सूर्यकांत मणि (35) बांका में पीएनबी मेटलाइफ इंश्योरेंस कंपनी से जुड़ा था। वह शहर के कटोरिया रोड पर किराए के मकान में रह रहा था। पुलिस ने बताया कि शव सोमवार रात वॉशरूम में नग्न अवस्था में मिला था।

कटोरिया थाने के एसएचओ शंभू यादव ने कहा कि जांच के दौरान, ऐसा प्रतीत हुआ कि रविवार को रात 11 बजे से उनका मोबाइल फोन बंद था। सोमवार को जब वह कार्यालय नहीं आए, तो उनके एक सहयोगी ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की। चूंकि उनका फोन बंद था, इसलिए सहयोगी उनके घर गया। जहां वह उसे वॉशरूम में मृत मिला।

यादव ने कहा कि हमने मौके से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हमने उसके घर से शराब की बोतल और सिगरेट भी बरामद किया है। ऐसा लगता है कि उसके साथ कोई और था। घर का मुख्य दरवाजा भी खुला था।

यादव ने कहा कि हमने नमूने एकत्र करने के लिए एफएसएल टीम को बुलाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। हम आरोपियों के बारे में कुछ सुराग खोजने के लिए वस्तुओं, विशेष रूप से शराब की बोतल से उंगलियों के निशान स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं। शरीर पर कोई बाहरी निशान नहीं थे। इसलिए, ऐसा लगता है कि यह एक दोस्ताना प्रवेश था और आरोपी ने शायद पेय में कुछ मिलाया था।

सूर्यकांत औरंगाबाद जिले के कुटुम्बा थाना क्षेत्र के मट्टा गांव के रहने वाले हैं। स्थानीय पुलिस ने घटना की जानकारी उसके पिता कृष्ण सिंह को दे दी है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News