मुंबई पुलिस ने पत्नी को कुचलने की कोशिश पर फिल्म निर्माता को गिरफ्तार किया

मामला दर्ज मुंबई पुलिस ने पत्नी को कुचलने की कोशिश पर फिल्म निर्माता को गिरफ्तार किया

IANS News
Update: 2022-10-28 09:30 GMT
मुंबई पुलिस ने पत्नी को कुचलने की कोशिश पर फिल्म निर्माता को गिरफ्तार किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अंबोली पुलिस ने फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा की अभिनेत्री पत्नी की शिकायत के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें उन्होंने अपनी कार से पत्नी को कुचलने का प्रयास किया था। अधिकारियों ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। मिश्रा को बुधवार को एक मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।

उनकी पत्नी और भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री, 35 वर्षीय यास्मीन ने आरोप लगाया कि उन्होंने उन्हें 19 अक्टूबर को अंधेरी पश्चिम में अपने आवासीय भवन की पार्किं ग में एक वाहन में एक महिला के साथ पकड़ा था। अंबोली पुलिस स्टेशन ने मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बंदोपंत बंसोड़े ने यास्मीन की इस दलील का हवाला दिया था कि उनके पति मिश्रा के कथित तौर पर व्यभिचारी संबंध थे और आरोपी ने वहां से तेजी से निकलने से पहले जानबूझकर उन्हें अपनी कार के नीचे कुचलने का प्रयास किया। बता दें, 19 अक्टूबर को एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे वाहन की ओर भागते हुए देखा जा सकता है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News