गुरुग्राम में सुरक्षा गार्ड की हत्या

मर्डर गुरुग्राम में सुरक्षा गार्ड की हत्या

IANS News
Update: 2022-05-25 03:30 GMT
गुरुग्राम में सुरक्षा गार्ड की हत्या

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। गुरुग्राम के सेक्टर-79 में एक खाली भूखंड पर मंगलवार को एक 23 वर्षीय सुरक्षा गार्ड की हत्या कर दी गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के रहने वाले कुलदीप के रूप में हुई है। पुलिस को शक है कि हत्या रामचंदर उर्फ तिलकधारी नाम के शख्स ने की है।

मृतक के भाई शिवम ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात रामचंदर ने अपने भाई को शराब के नशे में अपने साथ शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था।

शिवम ने पुलिस को बताया, सोमवार की रात करीब 9 बजे मैंने अपने भाई को रात की शिफ्ट के लिए फोन किया, उसने कहा कि वह आ रहा है लेकिन बाद में उसका फोन बंद हो गया। मंगलवार को कुलदीप का शव एक खाली प्लॉट पर पड़ा मिला था और किसी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी।

खेरकी दौला पुलिस थाने के एसएचओ राजेंद्र कुमार ने आईएएनएस को बताया, हमें संदेह है कि किसी तर्क के बाद रामचंदर ने कुलदीप की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। उन्होंने कहा, मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News