मुंबई: उद्धव पर कार्टून फॉरवर्ड करने पर शिवसैनिकों ने रिटायर्ड नैवी ऑफिसर को पीटा, शिवसेना के 6 कार्यकर्ता अरेस्‍ट

मुंबई: उद्धव पर कार्टून फॉरवर्ड करने पर शिवसैनिकों ने रिटायर्ड नैवी ऑफिसर को पीटा, शिवसेना के 6 कार्यकर्ता अरेस्‍ट

Bhaskar Hindi
Update: 2020-09-11 21:31 GMT
मुंबई: उद्धव पर कार्टून फॉरवर्ड करने पर शिवसैनिकों ने रिटायर्ड नैवी ऑफिसर को पीटा, शिवसेना के 6 कार्यकर्ता अरेस्‍ट
हाईलाइट
  • कुछ गुंडों ने घर के बाहर बुलाकर पूर्व अधिकारी मदन शर्मा को पीटा
  • बीजेपी विधायक का आरोप
  • सत्ताधारी शिवसेना ने किया बुजुर्ग पर हमला
  • मदन ने उद्धव ठाकरे पर बना कार्टून वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड किया था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र में शिवसेना लगातार विवादों में घिरती जा रही है। पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले और कंगना के साथ सीधी टक्कर के बाद अब एक और विवाद खड़ा हो गया है। शुक्रवार को शिवसैनिकों द्वारा रिटायर्ड नेवी ऑफिसर को पीटने का मामला सामने आया है। मामले में मुंबई पुलिस ने मारपीट के आरोप में शिवसेना कार्यकर्ता कमलेश कदम समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कदम और उसके 8-10 साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी।

जानकारी अनुसार मुंबई पश्चिमी उपनगर कांदिवली में शिवसैनिकों ने पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा पर आधा दर्जन से अधिक शिवसैनिकों ने जानलेवा हमला किया। मारपीट में बुजुर्ग मदन शर्मा के चेहरे और आंखों में गहरी चोटें आई हैं। पूर्व नौसेना अधिकारी के साथ इतनी बुरी तरह मारपीट सिर्फ इसलिए की गई, क्योंकि उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के एक कार्टून को वॉट्सएप पर फॉरवर्ड किया था।

एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना सुबह करीब 11.30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई। उन्होंने कहा कि रिटायर्ड नैवी आॅफिसर मदन शर्मा ने एक व्हाट्सएप ग्रुप में ठाकरे पर एक कार्टून भेजा था। कुछ शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर गए और उनके साथ मारपीट की। शर्मा की आंख में चोट लग गई और अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है।

मैंने नहीं बनाया कार्टून: शर्मा
पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने कहा कि उन्होंने कार्टून खुद नहीं बनाया था। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर यह कार्टून किसी ने फॉरवर्ड किया था। जिसे उन्होंने भी फारवर्ड कर दिया। इसके बाद उन पर हमला बोला गया।

बेटी ने कहा- धमकी मिली थी
पूर्व अधिकारी की बेटी शीला शर्मा ने कहा कि कार्टून को फॉर्वर्ड करने के चलते उन्हें धमकी मिली थी। शिवसेना के लोगों ने मेरे पिताजी पर हमला किया। बाद में पुलिस हमारे निवास पर आई और मेरे पिता को अपने साथ ले जाने पर जोर दिया। हमने एक प्राथमिकी दर्ज की है।

भाजपा नेता ने किया विरोध
वहीं स्थानीय भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने शिवसैनिकों की इस दबंगई को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि अभिनेत्री कंगना रानौत के कार्यालय को तोड़फोड़ कर अपनी मर्दानगी दिखाने वाली सत्ताधारी शिवसेना ने अब सत्ता के मद में एक बुजुर्ग पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा को जमकर पीटा जिससे उनकी आंख में चोट आई है। शर्मा की जान लेने की कोशिश की गई। 

उन्होंने कहा कि शिवसेना के गुंडे अब पूर्व नौसेना के अधिकारियों पर भी हमला बोलना शुरू कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे घर बैठे तानाशाही चला रहे हैं। भातखलकर ने कहा कि कांदिवली के ठाकुर कांप्लेक्स में रहने वाले सेवानिवृत्त अधिकारी ने एक कार्टून बनाकर उद्धव ठाकरे की आलोचना की थी, जिसको लेकर उन पर जानलेवा हमला किया गया।

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने की कार्रवाई की मांग
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने घटना पर कहा, "बेहद दुखद और चौंकाने वाली घटना। रिटायर्ड नेवल ऑफिसर को सिर्फ एक वॉट्सऐप फॉरवर्ड के लिए गुंडों ने पीट दिया। उद्धव ठाकरे जी कृपया इस गुंडाराज को रोकें। हम इन गुंडों पर कड़ी कार्रवाई और सजा की मांग करते हैं।


 

Tags:    

Similar News