रुपये के विवाद को लेकर बेटे ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला

उत्तर प्रदेश रुपये के विवाद को लेकर बेटे ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला

IANS News
Update: 2022-02-15 05:00 GMT
रुपये के विवाद को लेकर बेटे ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र के गांव ज्ञाना माजरा रोड़ान में रुपये नहीं देने पर बेटे ने अपने दिव्यांग पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भिजवाया। आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया। चरथावल थाना क्षेत्र के गांव ज्ञाना माजरा रोड़ान सोमवार दोपहर करीब 2 बजे सेना से सेवानिवृत्त सूबेदार गुलाब सिंह 75 बर्षीय अपनी पत्नी अतर कली के साथ घर पर बैठा हुए थे।

उसी समय उनके छोटे बेटे अमरदीप ने पिता से रुपए मांगे, लेकिन पिता गुलाब सिंह ने रूपए देने से मना कर दिया। इस पर नाराज होकर बेटे ने मेज के पावे से पिता हमला कर पिटाई करना शुरू कर दिया। हमले से पिता बेहाश होकर जमीन पर गिर गया और समय से इलाज नही मिलने पर उसकी कुछ समय बाद मौत हो गई।

घटना की सूचना ग्रामीण द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना पर चरथावल थाना प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेश्वर बौद्ध मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया। मृतक के बड़े बेटे तरसेम सिंह ने अमरदीप के खिलाफ रुपये के विवाद को लेकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर आईपीसी संबन्धित धारा 302 (इरादतन हत्या) के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News