उज्जैन में चोर को उल्टा लटका कर की गई पिटाई

मध्य प्रदेश उज्जैन में चोर को उल्टा लटका कर की गई पिटाई

IANS News
Update: 2022-11-11 06:00 GMT
उज्जैन में चोर को उल्टा लटका कर की गई पिटाई

डिजिटल डेस्क, उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में कथित तौर पर एक चोरी के आरोपी को उल्टा लटका कर पीटने का मामला सामने आया है। पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को इंगोरिया थाने के गांव सिजावता का बताया जा रहा है, जो कुछ दिन पुराना है।

कहा जा रहा है कि एक युवक ने तलवार की चोरी कर ली थी, जिस पर दो लोगों ने आरोपी को पकड़ा और बोरिंग मशीन से बांधकर लटका दिया। साथ ही उसकी डंडों से पिटाई की, उसके बाद से तलवार चुराने का आरोपी गांव से गायब है। यह वीडियो कुछ सेकंड का है जिसमें एक व्यक्ति को बांधकर लटकाया गया है और लगातार दो लोग डंडों से पीट रहे हैं।

वीडियो में जिस व्यक्ति केा पीटा जा रहा है वह बार-बार अपनी जिंदगी की गुहार लगा रहा है, मगर पीटने वाले उसकी एक भी नहीं सुन रहे। इस वीडियो की आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं कर रहा है मगर पुलिस इस पर जांच कर रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News