गुरुग्राम में युवक की हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार

हत्या गुरुग्राम में युवक की हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-06-08 14:30 GMT
गुरुग्राम में युवक की हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। गुरुग्राम के आईएमटी मानेसर इलाके में 21 और 22 मई की मध्यरात्रि को 24 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने बुधवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान अनुभव (20), विजय (20) और रवि (29) के रूप में हुई है। तीनों को सेक्टर-31 गुरुग्राम पुलिस की क्राइम यूनिट ने गिरफ्तार किया था।

आरोपी ने गांव खरखरी निवासी आशीष उर्फ ढिलू की उस समय हत्या कर दी, जब वह अलीयार गांव में अपनी किराने की दुकान से लौट रहा था। उन्होंने पीड़िता को लूटा और मारपीट की और बाद में 21 और 22 मई की दरमियानी रात को सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक दिया।

एसीपी अपराध प्रीत पाल सांगवान कहा, अपराधियों ने खुलासा किया कि वे एक निजी कंपनी में काम करते हैं। उन्होंने मृतक को रोका और उस पर धारदार हथियार से वार किया। फिर उन्होंने उसका मोबाइल फोन, सोने की चेन और 1 ईयरफोन लूट लिया और मौके से भाग गए।

सांगवान ने कहा, आरोपी ने यह भी खुलासा किया कि इस साल 30 अप्रैल को, उन्होंने कुंडली मानेसर- पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे के पास एक व्यक्ति को चाकू मार दिया था और उसकी नकदी और मोबाइल फोन छीन लिया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News