जिम ट्रेनर ने महिला शिक्षिका का किया अपहरण

यूपी जिम ट्रेनर ने महिला शिक्षिका का किया अपहरण

IANS News
Update: 2022-07-18 04:30 GMT
जिम ट्रेनर ने महिला शिक्षिका का किया अपहरण

डिजिटल डेस्क, गोंडा। गोंडा जिले के नवाबगंज इलाके में एक एसयूवी में आए जिम ट्रेनर ने 22 वर्षीय महिला शिक्षिका का अपहरण कर लिया। पुलिस ने कहा कि संदिग्ध के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी जिम ट्रेनर की पहचान प्रशांत सिंह के रूप में हुई है। नवाबगंज के थाना प्रभारी तेज प्रताप सिंह ने कहा कि स्थानीय लोगों ने उन्हें बताया कि रविवार शाम को ई-रिक्शा पर जा महिला शिक्षक को एसयूवी सवार ने जबरन उसे अपनी कार में बिठाया और मौके से फरार हो गया।

शिक्षिका के दो अन्य दोस्तों ने आरोपी को रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वह भागने में कामयाब रहा। सिंह ने कहा, कुछ स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया, लेकिन उनके द्वारा बताया गया एसयूवी का पंजीकरण नंबर गलत पाया गया। हालांकि, वाहन के रंग और बनावट के आधार पर, पुलिस दल अपनी जांच कर रही है। महिला शिक्षिका की मां ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। सिंह ने कहा, हमने आरोपियों का पता लगाने के लिए तीन टीमें बनाई हैं।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News