उपमुखिया की हत्या, आरोपी को भीड़ ने पीट पीट कर मार डाला

बिहार उपमुखिया की हत्या, आरोपी को भीड़ ने पीट पीट कर मार डाला

IANS News
Update: 2022-10-03 07:00 GMT
उपमुखिया की हत्या, आरोपी को भीड़ ने पीट पीट कर मार डाला

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पारू प्रखंड में एक उपमुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसके बाद आक्रोशित भीड़ ने हत्या के आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला। उपमुखिया के हत्या के कारणों का अबतक पता नहीं चल पाया है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि दोनो मित्र बताए जाते हैं और रविवार की रात दुर्गा पूजा मेला घूमने साथ ही आए थे।

अधिकारी ने बताया कि रामपुर केशवा मलाही पंचायत के उप मुखिया पंकज सहनी (32) रात गौरव कुमार उर्फ भुटकुन को लेकर दुर्गा पूजा मेला घूमने आए थे। दोनो बसंतपुर गांव के ही रहने वाले थे।

आरोप है कि मेला घूमने के बाद बसंतपुर चौक के पास उप मुखिया सहनी अपने मित्र गौरव को घर जाने के लिए बाइक से उतार दिया। इसके बाद गौरव ने उप मुखिया को गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर एकत्रित हुए लोगों ने गौरव को भी पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी भी मौत हो गई।

पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है। घटना के बाद इलाके में तनाव है। पारु थाना प्रभारी रामनाथ प्रसाद ने बताया कि दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि उप मुखिया के हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चला है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News