भद्दी टिप्पणी पर आपत्ति जताने पर महिला कांस्टेबल पर हमला

Attack भद्दी टिप्पणी पर आपत्ति जताने पर महिला कांस्टेबल पर हमला

IANS News
Update: 2021-08-30 06:00 GMT
भद्दी टिप्पणी पर आपत्ति जताने पर महिला कांस्टेबल पर हमला

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना में वर्दी पहने एक महिला कांस्टेबल के चेहरे पर उस वक्त रॉड से वार किया गया, जब उसने एक युवक को भद्दी टिप्पणी करने से रोका था। यह घटना रविवार शाम की है और अलीगंज मोहल्ले के स्थानीय लोगों ने युवक का पीछा किया और उसे हिरासत में भिजवाया।

पुलिस ने कहा कि अलीगंज के प्रभात कुमार पर हत्या की कोशिश पूर्व संध्या पर छेड़खानी और एक लोक सेवक को ड्यूटी से रोकने के लिए स्वेच्छा से गंभीर चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया था। महिला कांस्टेबल पिंक पेटरोलिंग में ड्यूटी पर थी, जो लड़कियों/महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाओं को रोकने के लिए गठित एक विंग है।

खून से लथपथ महिला कांस्टेबल को बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी एक वकील का बेटा है। महिला आरक्षक उसी मोहल्ले में किराए पर रहती है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी), उत्तरी क्षेत्र, प्राची सिंह ने कहा, पुलिस की वर्दी पहने महिला कांस्टेबल इलाके में गश्त कर रही थी, तभी बदमाश ने उसे देखा और उस पर अभद्र टिप्पणी की।

इससे नाराज महिला कांस्टेबल ने विरोध किया। इस बात से वह इतना नाराज हो गया कि उसने उस पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी से थाने में पूछताछ की जा रही है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News