युवक ने प्रेमिका को गोली मारी, भागते वक्त वाहन की चपेट में आया

महाराष्ट्र दोहरी त्रासदी युवक ने प्रेमिका को गोली मारी, भागते वक्त वाहन की चपेट में आया

IANS News
Update: 2022-09-29 13:30 GMT
युवक ने प्रेमिका को गोली मारी, भागते वक्त वाहन की चपेट में आया
हाईलाइट
  • महाराष्ट्र दोहरी त्रासदी : युवक ने प्रेमिका को गोली मारी
  • भागते वक्त वाहन की चपेट में आया

डिजिटल डेस्क, पालघर (महाराष्ट्र)। बोइसर कस्बे में एक चौंकाने वाली दोहरी त्रासदी घटित हुई। यहां एक युवती की उसके प्रेमी ने गोली मारकर हत्या कर दी और जब भाग रहा था, तो उसे एक सैन्य ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे बाद में उसकी मौत हो गई। पुलिस गुरुवार को यह जानकारी दी। घटना बुधवार दोपहर की है। सारावली स्थित एक निजी अस्पताल के पास सड़क पर 21 वर्षीय नेहा महतो और उसके 25 वर्षीय प्रेमी कृष्ण यादव के बीच तीखी नोकझोंक हुई।

कृष्ण यादव ने अचानक जेब से रिवॉल्वर निकाली और नेहा के सिर में पॉइंट ब्लैंक रेंज से गोली मार दी, जिससे उसकी तुरंत मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जैसे ही वहां पहुंचे, कृष्ण भागने लगा। उसने बमुश्किल सौ मीटर की दूरी तय की होगी, तभी सेना के एक ट्रक ने उसे कुचल दिया। बोइसर पुलिस उसे स्थानीय अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बोइसर पुलिस ने कृष्ण यादव के पास से रिवॉल्वर बरामद कर ली है और उसे फोरेंसिक विश्लेषण के लिए भेज दिया है, और यह पता लगाने के लिए कि यह एक दुर्घटना थी या आत्महत्या, उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस की शुरुआती जांच के अनुसार, कृष्ण और नेहा के बीच एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन प्रेमी उससे शादी करने को तैयार नहीं था। नेहा के परिवार ने शादी के लिए एक अल्टीमेटम दिया था और कहा था कि तय समय में राजी नहीं होने पर वे बेटी का रिश्ता कहीं और तय कर देंगे।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News