तमिलनाडु में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, गर्भवती करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

शर्मसार करने वाली घटना तमिलनाडु में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, गर्भवती करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-08-12 13:30 GMT
तमिलनाडु में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, गर्भवती करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के तिरुचि में पुलिस ने एक 21 वर्षीय युवक को 16 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म करने और उसे गर्भवती करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। तिरुचि पुलिस के मुताबिक, दोनों रिलेशनशिप में थे। युवक प्रताप एक निजी कॉलेज में अंतिम वर्ष का छात्र है और लड़की 12वीं में पढ़ती है।पुलिस ने बताया कि यौन अपराधों के खिलाफ बच्चों की रोकथाम (पोक्सो) के तहत प्रताप को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, प्रताप और लड़की एक साल से रिलेशन में थे और जब भी वह घर पर अकेली होती थी, तो वह उससे मिलने आता था और उससे शादी करने का वादा करके संबंध बनाता था। कुछ स्वास्थ्य समस्याओं पैदा होने के बाद, लड़की का परिवार उसे महात्मा गांधी मेमोरियल सरकारी अस्पताल (एमजीएमजीएच) ले गया, जहां यह पता चला कि वह चार महीने की गर्भवती है। तुरंत अस्पताल के अधिकारियों ने पुलिस को सूचित किया और प्रताप को गिरफ्तार कर एक अदालत में पेश किया गया, जिन्होंने उसे 24 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News