लखनऊ में क्लिक फार्म धोखाधड़ी का सातवां मामला दर्ज

IANS News
Update: 2023-05-30 06:04 GMT
Fraud. (IANS Infographics)

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पिछले पांच महीनों में क्लिक फार्म धोखाधड़ी का सातवां मामला सामने आया, जिसमें एक महिला से ऑनलाइन नौकरी का झांसा देकर 75,000 रुपये की ठगी की गई। उसे भेजे गए लिंक को लाइक करने के लिए कहा गया था। ऑनलाइन नौकरी के नाम पर अलीगंज निवासी से 75 हजार रुपये की ठगी की गई। एफआईआर में, महिला के पति ने कहा कि उसे टास्क-बेस्ड जॉब (वीडियो प्रोमोशन और डिजिटल मार्केटिंग) का ऑफर मिला और उसे टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करने के लिए कहा गया।

एफआईआर में उनके पति ने कहा, भरोसा जीतने के लिए मेरी पत्नी को एक अच्छा रिटर्न भी दिया गया था और बाद में, उससे सिक्योरिटी आदि के नाम पर पैसा वसूला गया। जालसाजों ने पीड़िता को बरगलाया और बाद में पैसे देने से मना कर दिया। शिकायतकर्ता ने कहा कि उन्होंने प्रमोशन मनी के रूप में 75,000 रुपये देने से भी इनकार कर दिया। अलीगंज के एसएचओ नागेश उपाध्याय ने कहा कि एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और साइबर पुलिस की मदद से आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News