एक्टर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने गुप चुप तरीके से की शादी ! इस वायरल तस्वीर ने खोली कपल की पोल

Sanjana Namdev
Update: 2023-08-22 05:26 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल में से एक है। दोनों को एयरपोर्ट से लेकर पार्टी तक हर जगह साथ में स्पॉट किया जाता है। तेजस्वी और करण फैंस के पसंदीदा कपल में से एक हैं वे लंबे समय से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब कपल से जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। खबर है कि करण और तेजस्वी ने गुप चुप तरीके से शादी कर ली है। दरअसल सोशल मीडिया पर कपल की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें कपल को शादीशुदा बताया गया है। इस फोटो को देखने के बाद फैंस पगल हो गए हैं और कपल को बधाईयां दे रहे हैं। तो चलिए जानते हैं इस वायरल तस्वीर में अखिर क्या है-

तेजस्वी-करण कुंद्रा ने कर ली है शादी?

दरअसल तेजस्वी और करण हाल ही में मुंबई में इजरायली महावाणिज्य दूत कोबी शोशानी से मिले थे। इस दौरान इजरायली काउंसिल जनरल ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक तस्वीर शेयर की और अपने कैप्शन में तेजस्वी को करण की पत्नी लिखा।उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “करण कुंद्रा प्यारे एक्टर होने के साथ-साथ एक जेंटलमेन भी हैं। उनकी पत्नी तेजस्वी प्रकाश से मिलकर भी बहुत खुशी हुई। इसी ने सभी का ध्यान खींचा और लोगों को लग रहा है कि ये जोड़ी पहले से ही शादीशुदा है।

Full View

करण ने किया ऐसे रिएक्ट

वहीं करण ने पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “हमें अपने घर पर इनवाइट करने के लिए थैंक्यू! हमें परिवार जैसा महसूस कराया।” वहीं तेजस्वी और करण की इजरायली महावाणिज्य दूत कोबी शोशानी के साथ तस्वीर वायरल होते ही फैंस ने भी रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। एक फैन ने लिखा, “मिसेज एंड मिस्टर करण कुंद्रा को किसी की नजर ना लगे।” वहीं एक अन्य ने लिखा,” हम तो ये पहले से ही जानते थे।”।

Full View

बिग बॉस के सेट से हुई थी प्यार की शुरुआत

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव स्टोरी की शुरुआत बिग बॉस 15 के सेट से हुई थी। शो से बाहर आने के बाद इनका रिश्ता हर दिन और ज्यादा मजबूत हो गया। दोनों को अक्सर ही एकसाथ स्पॉट किया जाता है। कपल सोशल मीडिया पर भी अपनी रोमांटिक फोटोज से सुर्खियों में बने रहते हैं। फैंस बेसब्री से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं।

Full View

Tags:    

Similar News