फिल्म कलेक्शन: फिल्म फाइटर ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई, अपनी ही फिल्मों का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए ऋतिक

  • फिल्म फाइटर ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई
  • अपनी ही फिल्मों का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए ऋतिक

Sanjana Namdev
Update: 2024-01-26 05:37 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म फाइटर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ‘फाइटर’ का क्रेज देखते ही बन रहा है। फैंस पर्दे पर पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी को देखने के बाद दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस फिल्म को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म माना जा रहा है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई है। सोशल मीडिया पर रिएक्शन्स की बाढ़ सी आ गई है। लेकिन फिल्म से कमाई में बहुत उम्मीद की जा रही थी। इस उम्मीद पर ऋतिक की फाइटर खरी नहीं उतर पाई है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा है। 

पहले दिन किया इतना बिजनेस

करीब दो सौ करोड़ रुपये की लागत से बनी वॉयकॉम 18 स्टूडियोज की फिल्म ‘फाइटर’ के कदम पहले दिन से ही लड़खड़ाते दिख रहे हैं। खबरें के मुताबिक फाइटर ने पहले दिन सिर्फ 22 करोड़ की कमाई की है। फिल्म से 30 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन करने की उम्मीद की जा रही थी हालांकि ऐसा हुआ नहीं वीकेंड पर फिल्म अच्छा कलेक्शन कर सकती है। 

यह भी पढ़े -सिनेमाघरों में रिलीज होते ही छाई ऋतिक-दीपिका की फिल्म फाइटर, राकेश रोशन ने बताया बेस्ट, फैंस से जानिए फिल्म के रिव्यू

नहीं तोड़ पाए वॉर का रिकॉर्ड

ऋतिक रोशन फाइटर के साथ ओपनिंग डे पर अपनी ही फिल्मों का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए हैं। उनकी फिल्म वॉर ने ओपनिंग डे पर 53 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं बैंग बैंग की बात करें तो इसने भी 27 करोड़ की कमाई की थी।  क्रिश 3 ने पहले दिन 23.50 करोड़ और अग्निपथ ने 23 करोड़ का कलेक्शन किया था। ऋतिक अपनी कई फिल्मों के कलेक्शन का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए हैं। 

‘फाइटर’ का रिव्यू 

ट्रेंड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ‘फाइटर’ का रिव्यू अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है। तरण ने फिल्म की जमकर तारीफ की है साथ ही ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर सहित बाकी की सपोर्टिंग कास्ट की एक्टिंग की भी तारीफ की है। तरण ने अपने रिव्यू में लिखा है कि ये फिल्म एक स्मार्टली बुना गया प्रॉडक्ट है। फिल्म देश के शूरवीरों को सच्ची श्रद्धांजली भी है। उन्होंने फिल्म को फॉर एंड हल्फ स्टार दिए हैं।

यह भी पढ़े -फिल्म फाइटर पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, दीपिका-ऋतिक के इंटीमेट सीन को कट करने के दिए निर्देश, मिला U/A सर्टिफिकेट

फिल्म स्टार कास्ट

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में हैं। बता दें कि फिल्म की कहानी इंडियन एयरउफोर्स के फाइटर पायलट्स पर बेस्ड है, जिसमें ऋतिक एक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के रोल में दिखेंगे। तो वहीं दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ ​​मिन्नी के किरदार में नजर आएंगी। वहीं अनिल कपूर फिल्म में एक कमांडिंग ऑफिसर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ ​​रॉकी के दमदार रोल में दिखेंगे। 


Tags:    

Similar News