अपकमिंग फिल्म: फिल्म फाइटर पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, दीपिका-ऋतिक के इंटीमेट सीन को कट करने के दिए निर्देश, मिला U/A सर्टिफिकेट

फिल्म फाइटर पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, दीपिका-ऋतिक के इंटीमेट सीन को कट करने के दिए निर्देश, मिला U/A सर्टिफिकेट
  • फिल्म फाइटर पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची
  • दीपिका-ऋतिक के इंटीमेट सीन को किया कट
  • फिल्म को मिला U/A सर्टिफिकेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म फाइटर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। फैंस पर्दे पर पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का प्रमोशन भी जोरों शोरों से चल रहा है। वहीं फिल्म के एडवांस बुकिंग की बात करें तो धड़ल्ले से फिल्म की टिकटें बिक कर रही हैं। इस बीच फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई है। सेंसर बोर्ड ने दीपिका-ऋतिक के इंटीमेट सीन्स पर अपत्ति जताई है।

'फाइटर' पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

बता दें कि, फिल्म के कुछ सीन्स को हटाने की मांग भी की है। दरअसल, फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के इंटीमेट सीन्स पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई है और फिल्म से सेक्सुअल विजुअल्स को हटाने के लिए कहा है। सेंसर बोर्ड ने कुछ आपत्तिजनक शब्दों को म्यूट करने की भी बात कही है। इन सभी बदलावों के साथ फिल्म 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी। फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से U/A सर्टिफिकेट मिल गया है। वहीं फिल्म की एडवांस बुकिंग भी जोरो शोरों से चल रही है। खबरों के मुताबिक "फाइटर" ने एडवांस बुकिंग में अब तक 3.67 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़े -फिल्म फाइटर पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, दीपिका-ऋतिक के इंटीमेट सीन को कट करने के दिए निर्देश, मिला U/A सर्टिफिकेट

फिल्म स्टार कास्ट

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में हैं। बता दें कि फिल्म की कहानी इंडियन एयरउफोर्स के फाइटर पायलट्स पर बेस्ड है, जिसमें ऋतिक एक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के रोल में दिखेंगे। तो वहीं दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ ​​मिन्नी के किरदार में नजर आएंगी। वहीं अनिल कपूर फिल्म में एक कमांडिंग ऑफिसर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ ​​रॉकी के दमदार रोल में दिखेंगे। बता दें कि मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -देशभक्ति से भरपूर फिल्म फाइटर का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, दीपिका-ऋतिक का एरियल एक्शन खड़े कर देगा रोंगटे

यह भी पढ़े -दीपिका और रणवीर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान ! एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा कहा- 'हम अपना परिवार शुरू...'

Created On :   23 Jan 2024 11:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story