ट्रेलर रिलीज: देशभक्ति से भरपूर फिल्म फाइटर का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, दीपिका-ऋतिक का एरियल एक्शन खड़े कर देगा रोंगटे

देशभक्ति से भरपूर फिल्म फाइटर का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, दीपिका-ऋतिक का एरियल एक्शन खड़े कर देगा रोंगटे
  • देशभक्ति से भरपूर फिल्म फाइटर का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज
  • दीपिका-ऋतिक का एरियल एक्शन खड़े कर देगा रोंगटे
  • दीपिका-ऋतिक की दिखी जबरदस्त कैमस्ट्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंतजार हुआ खत्म, दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म फाइटर का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म लंबे समय से लोगों के बीच चर्चा में है। फैंस पर्दे पर पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। फिल्म के टीजर रिलीज के बाद से ही इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म गाना शेर खुल गए सोशल मीडिया पर छाया हुआ है वहीं अब एक्शन, इमोशन, ड्रामा, सस्पेंस और देशभक्ति से भरपूर फाइटर का ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है। दीपिका-ऋतिक का एरियल एक्शन रोंगटे खड़े कर देने वाला है। ट्रेलर आपके अंदर देशभक्ति जगा देगी। ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने वाली है।

यह भी पढ़े -'फाइटर', 'पुष्पा 2', 'सिंघम अगेन' आईएमडीबी की 2024 की 'सबसे प्रतीक्षित' भारतीय फिल्में

ऐसा है ट्रेलर

ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर फाइटर का ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- दिल आसमान के नाम, और जान देश के नाम । जय हिन्द। फाइटर के ट्रेलर की बात करें तो इसकी कहानी वायु सेना के इर्द-गिर्द घूमती है। ट्रेलर में स्क्वाड मेंबर्स खतरों का सामना करते हुए आसमान और देश की सुरक्षा के मिशन पर निकलते हैं। ट्रेलर इन हीरोज के दोस्ती, साहस और बलिदान की खूबसूरती को दिखाता है। ट्रेलर में कुछ ऐसे सीन्स हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे। इसी के साथ ट्रेलर में कुछ डायलॉग्स बेहद ही शानदार है जो आपके अंदर देशभक्ति को जाग देगें।

यह भी पढ़े -दीपिका और रणवीर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान ! एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा कहा- 'हम अपना परिवार शुरू...'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में ऋतिक एक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ ​​पैटी के रोल में दिखेंगे। जबकि दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ ​​मिन्नी के किरदार में दिखेंगी। वहीं अनिल कपूर फिल्म में एक कमांडिंग ऑफिसर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ ​​रॉकी के दमदार रोल में दिखेंगे। बता दें कि ये मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर जनवरी में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -रोहित रॉय ने ऋतिक रोशन को किया बर्थडे विश, कहा- 'जन्मदिन मुबारक हो डुग्गू'


Created On :   15 Jan 2024 6:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story