मनोरंजन: दीपिका और रणवीर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान ! एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा कहा- 'हम अपना परिवार शुरू...'

दीपिका और रणवीर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान ! एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा कहा- हम अपना परिवार शुरू...
  • दीपिका और रणवीर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान !
  • एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा
  • दीपिका की फिल्म फाइटर इस दिन होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के पसंदीदा कपल में से एक हैं। फैंस भी कपल पर जमकर प्यार लुटाते हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' को लेकर सुर्खियों में है फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है, वहीं रणवीर सिंह भी 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाले हैं। इसी बीच कपल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गया है। खबरें हैं कि, दीपिका और रणवीर के घर नन्हा मेहमान आने वाला है! बता दें कि, दीपिका और रणवीर ने नवंबर 2018 में शादी की थी और इनकी वेडिंग को अब पांच साल से ज्यादा हो गए हैं।

यह भी पढ़े -फिल्म

दीपिका-रणवीर कर रहे फैमिली प्लानिंग?

एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने कहा, ''रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे।" एक्ट्रेस ने कहा, "जब मैं उन लोगों से मिलती हूं जिनके साथ मैं बड़ी हुई हूं मेरे आंटी-अंकल, फैमिली फ्रेंड्स तो वे हमेशा मेंशन करते हैं कि कैसे मैं थोड़ा भी नहीं बदली हूं। ये हमारी परवरिश के बारे में बहुत कुछ कहता है।”

यह भी पढ़े -इंतजार हुआ खत्म ! मोस्ट अवेटेड फिल्म

अपने बच्चों में ये वैल्यू चाहती हैं दीपिका

दीपिका ने आगे कहा, "इस इंडस्ट्री में फेम और पैसे से इंफ्लूएंस होना आसान है। लेकिन घर पर कोई भी मेरे साथ सेलिब्रिटी जैसा व्यवहार नहीं करता। मैं सबसे पहले एक बेटी और बहन हूं। मैं नहीं चाहती कि इसमें बदलाव हो। मेरा परिवार मुझे जमीन से जोड़े रखता है और रणवीर और मुझे उम्मीद है कि हम अपने बच्चों में भी वही वैल्यू देंगे।" इस इंटरव्यू के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि, कपल फैमिली प्लानिंग कर रहा है।

यह भी पढ़े -फिल्म 'आदिपुरुष' से लकेर दीपिका-रणवीर के रिश्ते तक, इस साल ये थीं बॉलीवुड की सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज

वर्क फ्रंट

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2023 में वह दो बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में नजर आईं। 'पठान' में वह शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ में नजर आई थीं वहीं किंग खान की ही ‘जवान’ में दीपिका ने स्पेशल कैमियो किया था। वहीं साल 2024 में एक्ट्रेस की फाइटर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका ऋतिक रोशन संग स्क्रीन शेयर करती दिखेगीं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा रणवीर सिंह के पास भी कई बड़े प्रोजेक्ट है जिसमें, सिंघम अगेन, सिंबा 2, बैजू बावरा, डॉन 3 शामिल है।

Created On :   4 Jan 2024 5:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story