अपकमिंग फिल्म: फिल्म "फाइटर" का पहला गाना 'शेर खुल गए' हुआ रिलीज, ऋतिक रोशन के डांस मूव्स ने एक बार फिर चुराया फैंस का दिल

फिल्म फाइटर का पहला गाना शेर खुल गए हुआ रिलीज, ऋतिक रोशन के डांस मूव्स ने एक बार फिर चुराया फैंस का दिल
  • फिल्म "फाइटर" का पहला गाना 'शेर खुल गए' हुआ रिलीज
  • गाने में दीपिका और ऋतिक की दिखी शानदार केमिस्ट्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर लंबे समय से सुर्खियों में है। फैंस इस फिल्म की रिलीज का इंतजार लंबे समय से कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म बेहद ही खास होने वाली है क्योंकि इस फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पर्दे पर नजर आने वाली है। फिल्म के टीजर रिलीज के बाद से ही इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अब फिल्म का पहला गाना 'शेर खुल गए' रिलीज कर दिया गया है। जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के शानदार डांस मूव्स ने लोगों का दिल जीत लिया है।

'फाइटर' का पहला गाना रिलीज

टीजर के बाद अब फिल्म का पहला गाना शेर खुल गए रिलीज किया गया है। इस गाने में दीपिका और ऋतिक की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों के डांस मूव्स भी कमाल के हैं। रिलीज होते ही ये गाना खूब वायरल हो रहा है। ऐसे में एक बार फिर ऋतिक रोशन अपने डासिंग स्किल्स से फैंस को इंप्रेस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऑवरओल गाना काफी शानदार है।

इन सिंगर्स ने दी गाने को आवाज

बता दें कि इस गाने को विशाल-शेखर, बेनी दयाल और शिल्पा राव ने आवाज दी है, जबकि विशाल-शेखर ने इसे कंपोज किया है। वहीं इसक लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं। ऋतिक और दीपिका पर फिल्माए गए इस पेपी ट्रैक को सुनकर आप खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे। गाने में अनिल कपूर भी डांस करते नजर आए हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में ऋतिक एक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ ​​पैटी के रोल में दिखेंगे। जबकि दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ ​​मिन्नी के किरदार में दिखेंगी। वहीं अनिल कपूर फिल्म में एक कमांडिंग ऑफिसर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ ​​रॉकी के दमदार रोल में दिखेंगे। बता दें कि ये मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर अगले साल जनवरी में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

Created On :   15 Dec 2023 8:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story