फिल्म रिव्यू: सिनेमाघरों में रिलीज होते ही छाई ऋतिक-दीपिका की फिल्म फाइटर, राकेश रोशन ने बताया बेस्ट, फैंस से जानिए फिल्म के रिव्यू

सिनेमाघरों में रिलीज होते ही छाई ऋतिक-दीपिका की फिल्म फाइटर, राकेश रोशन ने बताया बेस्ट, फैंस से जानिए फिल्म के रिव्यू
  • सिनेमाघरों में रिलीज हुई मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर
  • रिलीज होते ही छाई ऋतिक-दीपिका की फिल्म फाइटर
  • फैंस से जानिए फिल्म के रिव्यू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फैंस का इंतजार हुआ खत्म। सिनेमाघरों में रिलीज हुई दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म फाइटर। फिल्म ‘फाइटर’ का क्रेज देखते ही बन रहा है। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ उमड़ने लगी है। फैंस पर्दे पर पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी को देखने के बाद दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस फिल्म को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म माना जा रहा है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई है। सोशल मीडिया पर रिएक्शन्स की बाढ़ सी आ गई है। इसी के साथ राकेश रोशन ने भी फिल्म का रिव्यू शेयर किया है जिसमें उन्होंने स्टार कास्ट की तारीफ करते हुए फिल्म को बेस्ट फिल्म बताया है।

राकेश रोशन ने 'फाइटर' को बताया बेस्ट फिल्म

राकेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे ऋतिक रोशन की लेटेस्ट रिलीज फिल्म फाइटर का रिव्यू शेयर किया है। राकेश रोशन ने ऋतिक की फिल्म को "बेस्ट" बताया है। इसके साथ ही उन्होंने ऋतिक, दीपिका, अनिल और सिद्धाथ आनंद को भी बेस्ट कहा है और सभी को सैल्यूट भी किया है।

यह भी पढ़े -फिल्म फाइटर पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, दीपिका-ऋतिक के इंटीमेट सीन को कट करने के दिए निर्देश, मिला U/A सर्टिफिकेट

‘फाइटर’ का फर्स्ट रिव्यू

ट्रेंड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ‘फाइटर’ का रिव्यू अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है। तरण ने फिल्म की जमकर तारीफ की है साथ ही ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर सहित बाकी की सपोर्टिंग कास्ट की एक्टिंग की भी तारीफ की है। तरण ने अपने रिव्यू में लिखा है कि ये फिल्म एक स्मार्टली बुना गया प्रॉडक्ट है। फिल्म देश के शूरवीरों को सच्ची श्रद्धांजली भी है। उन्होंने फिल्म को फॉर एंड हल्फ स्टार दिए हैं।

'ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर' फिल्म बता रहे फैंस

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म 'फाइटर' आज बड़े पर्दे पर रिलीज होते ही धमाल मचा रही है। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले लोग ने सोशल मीडिया पर इसका रिव्यू शेयर करना भी शुरू कर दिया है। कईं यूजर्स ऋतिक रोशन स्टारर फाइटर की खूब सराहना कर रहे हैं और इसे 'ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर' फिल्म बता रहे हैं।

यह भी पढ़े -देशभक्ति से भरपूर फिल्म फाइटर का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, दीपिका-ऋतिक का एरियल एक्शन खड़े कर देगा रोंगटे

ऋतिक-दीपिका की जोड़ी आई दर्शकों को खूब पसंद

‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आ रही है। इसी के साथ इन दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री भी सभी को खूब पसंद आ रही है। यहां तक की फैंस अब उन्हें अपनी 'फेवरेट जोड़ी' कह रहे हैं।

यह भी पढ़े -दीपिका और रणवीर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान ! एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा कहा- 'हम अपना परिवार शुरू...'


Created On :   25 Jan 2024 5:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story