विनय सिन्हा के निधन पर आमिर खान ने जताया शोक

विनय सिन्हा के निधन पर आमिर खान ने जताया शोक

IANS News
Update: 2020-01-25 12:01 GMT
विनय सिन्हा के निधन पर आमिर खान ने जताया शोक
हाईलाइट
  • विनय सिन्हा के निधन पर आमिर खान ने जताया शोक

मुंबई, 25 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने फिल्म निर्माता विनय सिन्हा के निधन पर शोक जताया है। साल 1994 में आई विनय की मशहूर कॉमेडी फिल्म अंदाज अपना अपना में उन्होंने सलमान खान और आमिर की जोड़ी को दर्शकों के सामने पेश किया था जिसे आज भी लोगों द्वारा याद किया जाता है। फिल्म में रवीना टंडन और करिश्मा कपूर भी थीं। राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देखकर आज भी हंसी के फव्वारे छूट जाते हैं।

आमिर ने ट्वीट किया, अंदाज अपना अपना के निर्माता विनय जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। यह मेरे सबसे यादगार अनुभवों और फिल्मों में से एक रहेगी। विनय जी के परिवार के साथ मेरी हार्दिक संवेदनाएं हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।

इस दिग्गज निर्माता का निधन 24 जनवरी को हुआ। उन्होंने चोर पुलिस (1983), अमीर आदमी गरीब आदमी (1985) और नसीब (1997) जैसी फिल्में भी बनाई हैं।

भले ही उनके द्वारा निर्मित अंदाज अपना अपना ने उस दौर में बॉक्स ऑफिस पर सामान्य कारोबार किया था, लेकिन इसे बॉलीवुड में अब तक बनाई गई सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक माना जाता है।

आमिर के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, आरआईपी विनय जी..अंदाज अपना अपना भारत में बनी अब तक की सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्म थी, है और हमेशा रहेगी।

Tags:    

Similar News