इस ड्रीम प्रोजेक्ट में अपने रोल को लेकर आमिर खान को सता रही चिंता

इस ड्रीम प्रोजेक्ट में अपने रोल को लेकर आमिर खान को सता रही चिंता

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-25 07:02 GMT
इस ड्रीम प्रोजेक्ट में अपने रोल को लेकर आमिर खान को सता रही चिंता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों "ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान" की शूटिंग करने में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने से पहले आमिर को एक नई चिंता सताने लगी है। आमिर खान अब अपनी अगली फिल्‍म "महाभारत" को लेकर कंफयूज हो गए हैं। आमिर अपनी फिल्‍म के लिए बारीकी से हर चीज पर नजर रखते हैं। ऐसे में वे ड्रीम प्रोजेक्‍ट महाभारत में अपने रोल को लेकर दुविधा में हैं।

 

 

सुनने में आ रहा है कि आमिर इस फिल्म में कर्ण और कृष्‍ण के किरदार को लेकर कन्फ्यूज हैं। वैसे महाभारत में आमिर का पसंदीदा किरदार कर्ण है। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म के लिए अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बनने वाली फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद राकेश शर्मा की बायोपिक शाहरूख खान के खाते में चली गई। ऐसे में ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के बाद आमिर खान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत के लिए पूरी तरह से जुट जाएंगे।

 

 

 

बताया जा रहा है की फिल्म महाभारत की कई फ़्रेंचाइज़ बनाई जाएगी। इन सभी फ़्रेंचाइज़ का निर्देशन सीक्रेट सुपरस्टार के निर्देशक अद्वैत चंदन ही करेंगे। महाभारत फिल्म को आमिर खान खुद ही प्रोड्यूस करेंगे, फिल्म उनके बैनर तले बन रही है। आमिर की फिल्म "ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान" को विजय कृष्ण आचार्य निर्दशित कर रहे हैं। इसमें आमिर का रोल समुद्री डाकू का बताया जा रहा है। इस फिल्म में आमिर खान महानायक अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार काम कर रहे हैं। इस फिल्म में कटरीना कैफ़ और फातिमा सना शेख़ भी हैं, इसकी कहानी पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से मिलती जुलती है। 

आमिर खान की पिछली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने भी बाक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम ने जबरदस्त एक्टिंग की। वहीं आमिर खान की फिल्म दंगल ने भी कई रिकॉर्ड ब्रेक किए। दंगल ने भारत ही नहीं बल्कि चीन में भी जबरदस्त कमाई की। बता दें कि साउॅथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक एस एस राजामौली भी फिल्म ‘बाहुबली-2’ के बाद अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत पर आधारित फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं। खबरें थीं कि इस फिल्म में कृष्ण के किरदार के लिए आमिर खान को पहली पसंद बनाया गया है, लेकिन अब आमिर इस फिल्म से आउट होते नजर आ रहे हैं।  

भीष्म के रोल में नजर आएंगे महानायक

खबरें हैं कि फिल्म का बजट 700 करोड़ रुपये का होगा। बॉलीवुड में अभी तक किसी भी फिल्म का इतना बजट नहीं रहा है। फ़िल्म हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और अंग्रेजी भाषाओं में शूट की जाएगी। फ़िल्म की शूटिंग 2018 के अंत में शुरू होने की उम्मीद है, जबकि 2019 के अंत या 2020 की शुरुआत में रिलीज होगी।

Similar News