आमिर खान की बेटी आयरा खान का नजर आया ग्लैमरस अंदाज, पूल पार्टी से शेयर की तस्वीरें

आयरा खान की पूल पार्टी आमिर खान की बेटी आयरा खान का नजर आया ग्लैमरस अंदाज, पूल पार्टी से शेयर की तस्वीरें

Neha Kumari
Update: 2022-04-25 08:57 GMT
आमिर खान की बेटी आयरा खान का नजर आया ग्लैमरस अंदाज, पूल पार्टी से शेयर की तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आमिर खान की बेटी आयरा खान बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया से खुद को काफी अलग रखती हैं। लेकिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें फैंस का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ती। आयरा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ पूल पार्टी करती नजर आ रही हैं। आयरा की बिकनी फोटोज ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। 

ऐसा है स्टार किड का लुक
सोशल मीडिया पर आयरा की तस्वीर को फैंस का खूब प्यारा मिल रहा है। वहीं ब्लैक बिकिनी पहने, स्टार किड हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ उन्होंने कूल शेड्स को भी पेयर किया था जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है। आयरा अपने दोस्तों के साथ पूल में फोटो के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "हम भी स्विम-वियर मॉडल हो सकते हैं, इस गर्मी में, पूल में स्प्लैश करने का यही कारण है।"

आयारा हमेशा से एक्टिंग से दूरी बना कर रखती हैं। लेकिन उन्हें निर्देशन पसंद है, जिसे लेकर उन्होंने 2019 में अपनी शुरुआत की। आयरा ने यूरिपिड्स मेडिया नामक एक ड्रामा का निर्देशन किया, जिसमें एक्टर हेजल कीच ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

एक्टिंग में करियर ना बनाने को लेकर आयरा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, उन्हें कैमरे के पीछे रहकर काम करना अच्छा लगता है। इसके अलवा स्टार किड ने बताया की उन्हें कभी भी एक्टिंग में कोई इंटरेस्ट नहीं आया। बता दें, कि आयरा ने एक समय अपने डिप्रेशन में होने की बात भी कही थी। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस का काफी सपोर्ट मिला था। 
 

Tags:    

Similar News