आयुष शर्मा को याद आई "विघ्नहर्ता" गाने की मेकिंग, कहा- हमारी मेहनत रंग लाई

"अंतिम: द फाइनल ट्रुथ" आयुष शर्मा को याद आई "विघ्नहर्ता" गाने की मेकिंग, कहा- हमारी मेहनत रंग लाई

IANS News
Update: 2021-09-20 13:00 GMT
आयुष शर्मा को याद आई "विघ्नहर्ता" गाने की मेकिंग, कहा- हमारी मेहनत रंग लाई
हाईलाइट
  • आयुष शर्मा को याद आई विघ्नहर्ता गाने की मेकिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता आयुष शर्मा को याद आई विघ्नहर्ता की मेकिंग। गाने में आयुष...सलमान खान और वरुण धवन के साथ दिखाई दिए थे। आयुष के अनुसार गाने के लिए प्रदर्शन करना उनके लिए काफी कठिन था, क्योंकि वह प्रदर्शन के दौरान घायल हो गए थे। हालांकि, उन्होंने उल्लेख किया कि जब वे गाने को देखते हैं, तो उन्हें कोई भी चोट या दर्द याद नहीं आता है। और वह खुश है कि उनकी मेहनत रंग लाई है।

गाने का मेकिंग ऑफ वीडियो जारी कर दिया गया है। वीडियो में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे सलमान खान की जीवन से बड़ी प्रविष्टि का खुलासा किया गया है। अधिक दिलचस्प बात यह है कि जब वे इसे फिल्मा रहे थे तो गणपति के प्रति कलाकारों और चालक दल की भक्ति को महसूस किया जा सकता है। मेकिंग से पता चलता है कि वरुण धवन और आयुष ने ट्रैक बनाने में कितनी मेहनत की है।

वीडियो बनाने के अनुभव को याद करते हुए आयुष ने कहा कि मुझे याद है जब हम गणेश की मूर्ति के सामने प्रदर्शन कर रहे थे, तो सभी ने अपनी चप्पलें निकाल दी थी, क्योंकि हमें वास्तव में एक विसर्जन जैसा महसूस हो रहा था। सलमान खान अभिनीत अंतिम: द फाइनल ट्रुथ, महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत और सलमान खान द्वारा निर्मित है।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News