'ब्रीद 2' के दूसरे पार्ट में जूनियर बच्चन, ऐसा होगा उनका किरदार

'ब्रीद 2' के दूसरे पार्ट में जूनियर बच्चन, ऐसा होगा उनका किरदार

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-14 06:23 GMT
'ब्रीद 2' के दूसरे पार्ट में जूनियर बच्चन, ऐसा होगा उनका किरदार

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अमेजन प्राइम की फेमस वेबसीरीज "ब्रीथ" का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। शो की पहली कड़ी में आर माधवन, अमित साध, सपना पब्बी, हृषिकेश जोशी, अथर्व विश्वकर्मा, और नीना कुलकर्णी जैसे कलाकारों ने काम किया था। ऐसे में फैंस की उत्सुकता बढ़ती जा रही है कि इसके अगले सीजन में क्या खास होगा और कौनसे कलाकार होंगे?

इस बात की जानकारी तो पहले ही मिल चुकी है कि ब्रीद के दूसरे सीजन में अभिषेक बच्चन होंगे। इस सीरीज से अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। उम्मीद है अभिषेक के फैंस उनके इस डेब्यू को लेकर बहुत खुश होंगे। 

रिपोर्ट के अनुसार जब से इस बात की जानकारी मिली है कि अभिषेक अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। तब से उनके फैंस उनके ​रोल के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार अभिषेक बच्चन ने अपने किरदार के बारे में खुलासा किया है कि इस सीरीज में जूनियर बच्चन एक मनोचिकित्सक का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। 

यह एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर सीरीज है, जो असाधारण परिस्थितियों का सामना करने वाले आम लोगों की जिंदगी पर आधारित है। ब्रीद के नए सीजन में अभिषेक के अलावा निथ्या मेनन, सैयामी खेर और अमित साध भी मुख्य भूमिका में होंगे। सीरीज की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जल्द ही इसे रिलीज किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News