ब्रीद : इन टू द शैडोज से अभिषेक बच्चन का पहला लुक जारी

ब्रीद : इन टू द शैडोज से अभिषेक बच्चन का पहला लुक जारी

IANS News
Update: 2020-06-18 09:30 GMT
ब्रीद : इन टू द शैडोज से अभिषेक बच्चन का पहला लुक जारी

मुंबई, 18 जून (आईएएनएस)। अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर ब्रीद : इन टू द शैडोज के साथ बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं।

अमेजन ओरिजिनल ब्रीद : इन टू द शैडोज की पिछले हफ्ते हुई लॉन्च डेट की घोषणा के बाद अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित सीरीज से अभिषेक बच्चन का पहला लुक जारी कर दिया है।

यह क्राइम थ्रिलर अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है, जिसके साथ बॉलीवुड के चहेते अभिनेता अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इस श्रृंखला में अमित साध एक बार फिर से सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत की अपनी भूमिका को दोहराते हुए नजर आएंगे। 10 जुलाई, 2020 में रिलीज होने के लिए तैयार इस अमेजन ओरिजिनल में लोकप्रिय कलाकार निथ्या मेनन और सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसे दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया जाएगा।

इस सीरीज में अभिषेक बच्चन का फस्र्ट लुक एक डार्क और इंटेंस मिजाज को दर्शाता है, जहां वह एक गुमशुदा बच्चे के पोस्टर पर एक गहन लुक साझा करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका यह लुक रहस्यपूर्ण और प्रभावशाली मालूम पड़ रहा है।

पहले लुक के बारे में करते हुए अभिषेक कहते हैं, अमेजन ओरिजिनल ब्रीद : इन टू द शैडोज के साथ मेरा डिजिटल ऑन-स्क्रीन डेब्यू करने का रोमांच हाल ही में पिछले शुक्रवार को की गई घोषणा के साथ अधिक बढ़ गया है। शो के लॉन्च होने की तारीख की घोषणा के बाद से मुझे जो प्यार और समर्थन मिला है, उसने नए दर्शकों से जुड़ने के लिए लगातार विकसित होने के मेरे विश्वास को बढ़ावा दिया है। मैं अपनी पहली डिजिटल श्रृंखला लॉन्च के लिए खुश हूं, जो रोमांचक, शैली-परिभाषित कंटेंट का एक आदर्श उदाहरण है जिसे हम अब अपनी सुविधानुसार देख सकते हैं। मैं निश्चित रूप से आने वाले दिनों की प्रतीक्षा कर रहा हूं क्योंकि हम धीरे-धीरे दुनिया के सामने ब्रीद : इन टू द शैडोज का खुलासा कर रहे हैं।

मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित इस शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने काफी बेहतरी से लिखा है। शो के ट्रेलर को 1 जुलाई, 2020 को लॉन्च किया जाएगा।

Tags:    

Similar News