द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस में साथ आए अभिषेक बनर्जी, बरखा सिंह

बॉलीवुड द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस में साथ आए अभिषेक बनर्जी, बरखा सिंह

IANS News
Update: 2022-07-26 14:30 GMT
द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस में साथ आए अभिषेक बनर्जी, बरखा सिंह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अभिषेक बनर्जी और प्रभावशाली अभिनेत्री से अभिनेता बनी बरखा सिंह आगामी वेब-सीरीज द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस में अभिनय करके कई लोगों को गुदगुदाती हुई नजर आएंगी। वूट सिलेक्ट पर 4 अगस्त को रिलीज होने वाला यह शो प्रतिभाशाली बॉलीवुड निर्देशक राज शांडिल्य द्वारा बनाया गया है और सुनील सुब्रमणि द्वारा निर्देशित है। दस-एपिसोड की श्रृंखला मुन्नेस की निर्दोष खोज के सरल आधार पर उसे हमेशा के लिए खुशी से खोजने पर आधारित है। उसे आश्चर्यजनक सर्वगुणसंपूर्ण माही से प्यार हो जाता है और जब वह पहली चाल चलती है तो उसे अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं होता।

यह राज के साथ मेरा पहला शो है और मैं वास्तव में उनके विचारों की स्पष्टता और हर कलाकार से सर्वश्रेष्ठ निकालने की क्षमता से प्रभावित हूं। मैं अपने ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। बरखा ने द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस को पूर्ण पागलपन करार दिया। निर्माता राज शांडिल्य ने शो पर अपने विचार साझा किए और कहा कि वह ओटीटी ब्रह्मांड में डेब्यू करने के लिए इससे बेहतर शो नहीं मांग सकते थे।

निर्देशक सुनील सुब्रमणि ने कहा, मैं अभिषेक, बरखा और सभी कलाकारों की अधिक प्रतिभाशाली कलाकारों के लिए नहीं कह सकता था। श्रृंखला के लॉन्च होने का इंतजार नहीं कर सकता, अब दर्शकों के लिए यह खत्म हो गया है। जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत इस शो में सुनीता रजवार, परेश गनात्रा, चेतन शर्मा, सुनील चितकारा, बनवारीलाल झोल और आकाश दाभाडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News