अभिषेक बनर्जी ने स्टोरीज ऑन द नेक्स्ट पेज में अपने काम को लेकर की बात

अभिनेता और कास्टिंग निर्देशक अभिषेक बनर्जी ने स्टोरीज ऑन द नेक्स्ट पेज में अपने काम को लेकर की बात

IANS News
Update: 2022-05-03 11:30 GMT
अभिषेक बनर्जी ने स्टोरीज ऑन द नेक्स्ट पेज में अपने काम को लेकर की बात

 डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता और कास्टिंग निर्देशक अभिषेक बनर्जी ने हाल ही में जल्द रिलीज होने वाली ओटीटी फिल्म स्टोरीज ऑन द नेक्स्ट पेज में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की। माइक्रो-एंथोलॉजी फिल्म, जिसमें तीन शॉर्ट कहानियां हैं। अभिषेक बनर्जी, दितिप्रिया रॉय, नमित दास, भूपेंद्र जादावत, वीभा आनंद, रेणुका शहाणे, राजेश्वरी सचदेव और सैयद रजा जैसे सितारे हैं। अभिषेक ने बताया कि कि कैसे फिल्मांकन के दौरान बंगाली अभिनेत्री दितिप्रिया ने बांग्ला संवादों में उनकी मदद की।

उन्होंने कहा, बांग्ला में मेरी कई लाइनें थीं और शुरू में मैं घबराया हुआ था, लेकिन उन्होंने वास्तव में इस प्रक्रिया में मेरी मदद की। मुझे उनके साथ काम करने को लेकर खुशी हुई है। डेब्यू करने वाले निर्देशक वृंदा मित्रा द्वारा निर्देशित फिल्म में तीन कहानियां हैं - बलू और मोगली, रीयूनियन और सनशावर। प्रत्येक कहानी अपने दिल में क्लोजर की थीम के साथ एक अलग रिश्ते को उजागर करती है।

प्रोजेक्ट पर निर्देशक के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए पाताल लोक अभिनेता ने आगे कहा, मैं बृंदा द्वारा निर्देशित होने के बारे में क्या कह सकता हूं। उनके कॉलेज के वर्षों के दौरान, मैं उनका थिएटर टीचर था और हमने कॉलेज में काम करते हुए अच्छे दो साल बिताए और विभिन्न नाटक और स्क्रिप्ट पर चर्चा की।

मुझे आज बहुत गर्व महसूस हो रहा है, क्योंकि मुझे मेरे छात्र द्वारा निर्देशित किया गया। बृंदा, आपने वास्तव में एक लंबा सफर तय किया है और मैं आपको आपके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं। प्रमोद फिल्म्स के प्रतीक चक्रवर्ती और दीप फिल्म्स के मेनक सेन द्वारा निर्मित स्टोरीज ऑन द नेक्स्ट पेज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 6 मई को रिलीज होगी।

 

Tags:    

Similar News