अभिनेता चिरंजीवी ने रक्तदाताओं को उपहार में व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा कार्ड दिए

तेलुगू मेगास्टार अभिनेता चिरंजीवी ने रक्तदाताओं को उपहार में व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा कार्ड दिए

IANS News
Update: 2022-09-04 11:00 GMT
अभिनेता चिरंजीवी ने रक्तदाताओं को उपहार में व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा कार्ड दिए

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तेलुगू मेगास्टार चिरंजीवी ने प्रत्येक रक्तदाता को जीवन रक्षक बताते हुए रविवार को कहा कि प्रत्येक रक्तदाता रक्तदान के लिए एक सद्भावना दूत है। चिरंजीवी ने ट्विटर पर कहा, हमारे कहने पर चिरंजीवी चैरिटेबल ट्रस्ट के समर्पित रक्त दाताओं को व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा पॉलिसी/चिरु भद्रता कार्ड पेश करने के लिए मैडम गवर्नर डॉ. तमिलिसाई सुंदरराजन का बहुत आभारी हूं।

अभिनेता ने उल्लेख किया कि चिरु भद्रता योजना के तहत चिरंजीवी चैरिटेबल ट्रस्ट में प्रत्येक रक्तदाता का 7 लाख रुपये का बीमा किया गया था और ट्रस्ट द्वारा प्रीमियम का भुगतान किया जा रहा था। अभिनेता ने प्रत्येक रक्तदाता को जीवन रक्षक बताते हुए कहा, प्रत्येक रक्तदाता एक सद्भावना दूत है।

ये प्रतिबद्ध रक्तदाता कई और लोगों के लिए प्रेरणास्रोत हैं। आइए, इस शब्द का प्रसार करें। अभिनेता ने पहले हैदराबाद के चित्रपुरी कॉलोनी में सिनेकर्मियों के कल्याण के लिए एक अस्पताल बनाने का वादा किया था। सुपरस्टार ने कहा था कि अगले साल जब वे अपना जन्मदिन मनाएंगे, तब तक यह अस्पताल चालू हो जाएगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News