जगनूर अनेजा की आखिरी Short Film होगी रिलीज, दोस्त मोहम्मद अल महमूदी ने की घोषणा

दिवंगत अभिनेता जगनूर अनेजा की आखिरी Short Film होगी रिलीज, दोस्त मोहम्मद अल महमूदी ने की घोषणा

IANS News
Update: 2021-09-26 16:00 GMT
जगनूर अनेजा की आखिरी Short Film होगी रिलीज, दोस्त मोहम्मद अल महमूदी ने की घोषणा
हाईलाइट
  • अभिनेता-एमटीवी एंकर जगनूर अनेजा की आखिरी लघुफिल्म होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता जगनूर अनेजा, जिनका हाल ही में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, अपने जीवन पर आधारित एक लघुफिल्म के माध्यम से दर्शकों का आखिरी बार मनोरंजन करेंगे। दिवंगत अभिनेता के दोस्त मोहम्मद अल महमूदी ने घोषणा की है कि वह इस प्रोजेक्ट को नियंत्रित करेंगे।

महमूदी, जो जगनूर के निधन से कुछ दिन पहले उनके साथ थे, दिवंगत अभिनेता के घूमने के वीडियो को लेते हुए लघुफिल्म बनाएंगे। महमूदी का कहना है, यह अविश्वसनीय है कि जगनूर ने हमें छोड़कर चले गए। वह आखिरी हफ्ता था, जब हम मिले थे और यहां मिस्र में एक साथ डिनर किया था। वह बहुत खुश थे और उन्होंने साझा किया कि भारत लौटने पर वह अभिनय में करियर बनाना चाहते थे। मैं अब अपने यात्रा वीडियो के साथ उनके लिए एक शॉर्ट फिल्म बनाकर उनकी अंतिम इच्छा को पूरा करने की कोशिश कर रहा हूं।

जगनूर के साथ अपनी आखिरी मुलाकात को याद करते हुए, महमूदी कहते हैं, वह पूरी तरह से स्वस्थ थे। वास्तव में वह अपने स्वास्थ्य और फिटनेस के बारे में बहुत चिंतित थे। उन्हें कभी भी एक टोंड बॉडी या सिक्स पैक दिखाने के लिए बहुत अधिक काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। मेरे लिए इस खबर को स्वीकार करना मुश्किल था। मुझे उसकी याद आ रही है। जगनूर एमटीवी के शो लव स्कूल में अपने काम के लिए सबसे ज्यादा पसंद किए जाते थे।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News