शाहिद कपूर का इंस्टा अकाउंट हैक, कैटरीना और अलाउद्दीन खिलजी के आपत्तिजनक पोस्ट

शाहिद कपूर का इंस्टा अकाउंट हैक, कैटरीना और अलाउद्दीन खिलजी के आपत्तिजनक पोस्ट

Bhaskar Hindi
Update: 2018-09-06 15:40 GMT
शाहिद कपूर का इंस्टा अकाउंट हैक, कैटरीना और अलाउद्दीन खिलजी के आपत्तिजनक पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के लिए 6 सितंबर का दिन दो वजहों से काफी यादगार बन गया है। पहली खबर ने शाहिद कपूर को काफी खुशी प्रदान की, वो खुशखबरी थी कि वे एक बेटे के पिता बन गए। मगर इसी दिन दूसरी ऐसी बड़ी घटना ये भी हुई कि उनका ट्वविटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया। हैकर्स ने उनके अकाउंट से कैटरीना और अलाउद्दीन खिलजी समेत कुछ आपत्तिजनक पोस्ट भी कीं।

जानकारी के अनुसार शाहिद के दोनों सोशल अकाउंट तुर्की के एक हैकर ग्रुप ने हैक किए थे। दोनों सोशल अकाउंट हैक करने के बाद हैकर्स ने कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें से एक तस्वीर ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ की भी बताई जा रही है। हैकर के ग्रुप ने कटरीना की तस्वीर शेयर करते हुए "आई लव यू कटरीना कैफ" भी लिख दिया। हैकर्स ग्रुप ने और भी कई आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किए थे।

शाहिद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर हैकर ने अलाउद्दीन खिलजी को लेकर भी एक पोस्ट लिखा। हैकर्स ने खिलजी को लेकर पोस्ट करते हुए लिखा, "राजा अलाउद्दीन खिलजी ऐसा बर्बर, जानवर आदमी नहीं था, जैसा आपको दिखाया।" इस ट्वीट के ज़रिए फिल्म "पद्मावत" की तरफ इशारा किया गया है, जो काफी विवादों में रही थी। इस फिल्म में शाहिद कपूर का अहम रोल था और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में थे।

बता दें कि जिस समय शाहिद के ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट्स को हैक किया गया, उसके करीब एक घंटे बाद ही शाहिद कपूर को ये बात पता चल गई थी। इसके बाद शाहिद ने तुरंत अपने दोनों अकांउट री-स्टोर कर दिए, लेकिन तब तक हैकर करीब 20 ट्वीट्स कर चुका था। भले ही अब स्थिति कंट्रोल में है, लेकिन यह वाकई एक संगीन मामला है।

गौरतलब है कि शाहिद कपूर दूसरी बार पिता बने हैं और वे इसकी खुशी मना रहे हैं। गुरुवार को वह अपनी बेटी मीशा के साथ वाइफ मीरा और जन्मे बेटे को देखने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल पहुंचे। शाहिद के अलावा उनके बाकी परिवारवाले भी अस्पताल पहुंचे।

Similar News